Thursday, May 2 2024 | Time 18:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


लोकतंत्र में जनता के पास ताकत, भगवान श्रीराम के अपमान को जनता बर्दाश्त नहीं करेगी : यादव

लोकतंत्र में जनता के पास ताकत, भगवान श्रीराम के अपमान को जनता बर्दाश्त नहीं करेगी : यादव

मंडला, 22 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कांग्रेस पर जबर्दस्त हमला बोलते हुए कहा कि लोकतंत्र में जनता के पास ताकत होती है, जो भगवान श्रीराम का अपमान करेगा, उस अपमान को जनता बर्दाश्त नहीं करेगी।

मुख्यमंत्री डॉ यादव मंडला लोकसभा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की नामांकन रैली में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 80 करोड़ लोगों को नि:शुल्क राशन वितरित किया, गरीब से गरीब आदमी को रहने के लिए पक्का मकान दे रहे हैं। जिसका मन पवित्र हो, आत्मा साफ हो, काम करने की दृढ इच्छा शक्ति हो, प्रधानमंत्री के पास वो सब है।

उन्होंने कहा कि कश्मीर में धारा 370 मामले को कांग्रेस ने उलझा दिया, 40 हजार लोगों की हत्या हुई, इसकी जवाबदार कांग्रेस है। कांग्रेस सिर्फ अल्पसंख्यक वर्ग के वोट के लिए राजनीति करती है, कांग्रेस इस वर्ग को सिर्फ वोट के चश्मे से देखती है।

डॉ यादव ने कहा कि कांग्रेस वाले श्रीराम मंदिर का विरोध करते हैं और निमंत्रण ठुकराते हैं, मंडला के कांग्रेस के प्रत्याशी कह रहे है कि मंदिर जरूरी है या कुछ और। लोकतंत्र में जनता के पास ताकत होती है, जो भगवान श्रीराम का अपमान करेगा, उस अपमान को जनता बर्दाश्त नहीं करेगी।

उन्होंने जनता से कहा कि भगवान श्रीकृष्ण के समय से सुदर्शन चक्र है, जो अधर्मियों का नाश करने की ताकत देता है, जिन-जिन लोगों ने धार्मिक स्थान का, विकास के मामलों का और प्रधानमंत्री श्री मोदी के काम का विरोध किया, आपको सुदर्शन चक्र वाली अपनी अंगुली का सदुपयोग उन लोगों के लिए करना है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की दुकान साफ हो रही है, कांग्रेस के लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार पर सबसे पहला अधिकार, गरीब, युवा और माताओं-बहनों का है। किसान और जवान, सबके लिए समान दृष्टि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने दी है।

गरिमा

वार्ता

image