Thursday, Jun 13 2024 | Time 12:35 Hrs(IST)
image
राज्य


राष्ट्रसंत ललितप्रभ सागर चन्द्रप्रभ सागर महाराज का होगा लोक कल्याणकारी चातुर्मास

राष्ट्रसंत ललितप्रभ सागर चन्द्रप्रभ सागर महाराज का होगा लोक कल्याणकारी चातुर्मास

उदयपुर 18 मई (वार्ता) राजस्थान में झीलों की नगरी उदयपुर में राष्ट्रसंत ललितप्रभ सागर,चन्द्रप्रभ सागर एवं शान्तिप्रिय सागर महाराज के चातुर्मास को लोक कल्याणकारी चातुर्मास बनाने के लिए आज यहां असम के राज्यपाल गुलाबचन्द कटारिया के मुख्य आतिथ्य में एक बैठक आयोजित की गई।

वासुपूज्य जैन मंदिर दादाबाड़ी में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुये श्री कटारिया ने कहा कि यह शहर का ऐसा पहला चातुर्मास होगा,जिसमें शहर के सर्वसमाज के लोग भाग लेंगे। हमें इस चातुर्मास के जरिये देश में एक सकारात्मक एवं आपसी भाईचारे का संदेश देना है और निश्चित रूप से हम इसमें कामयाब होंगे।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए महामण्डलेश्वर अस्थल मंदिर के रासबिहारी शरण शास्त्री ने कहा कि हम चाहे किसी भी धर्म से हो लेकिन हमें जिन संतो का चातुर्मास के दौरान सानिध्य प्राप्त होगा हमें उनके संदेश को जन-जन तक पंहुचाना है।

चातुर्मास कमेटी के अध्यक्ष राज लोढ़ा ने सभी का स्वागत करते हुए बताया कि चातुर्मास के सफल आयोजन को लेकर चातुर्मास कमेटी का गठन किया गया है ताकि हम सभी को मिलकर इस चातुर्मास को एतिहासिक बनाना है।

रामसिंह

वार्ता

More News
मोहन यादव ने ‘पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा’ का किया शुभारंभ

मोहन यादव ने ‘पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा’ का किया शुभारंभ

13 Jun 2024 | 12:04 PM

भोपाल, 13 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज यहां आयोजित एक कार्यक्रम में ‘पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा’ का शुभारंभ किया और प्रदेशवासियों को इसकी बधायी एवं शुभकामनाएं दीं।

see more..
कार की टक्कर से 12 व्यक्ति घायल

कार की टक्कर से 12 व्यक्ति घायल

13 Jun 2024 | 11:08 AM

भिंड, 13 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के मेहगांव थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने लापरवाही पूर्वक कार चलाकर लगभग एक दर्जन लोगों को घायल कर दिया, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

see more..
image