Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:00 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


पूजा भट्ट बनायेंगी सड़क का सीक्वल

पूजा भट्ट बनायेंगी सड़क का सीक्वल

मुंबई 26 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री एवं फिल्मकार पूजा भट्ट सुपरहिट फिल्म सड़क का सीक्वल बनाने जा रही हैं।

वर्ष 1991 में प्रदर्शित महेश भट्ट निर्देशित सुपरहिट फिल्म सड़क में संजय दत्त, पूजा भट्ट और सदाशिव अमरापुरकर ने मुख्य भूमिका निभायी थी। पूजा भट्ट ने 'सड़क 2' पर काम शुरू होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि फिल्म 'सड़क' के रीमेक का आइडिया संजय दत्त ने ही दिया था। उन्होंने ही इस फिल्म की अगली कड़ी बनाने की पहल की थी।

पूजा ने कहा 'फिल्म का प्रोडक्शन हाउस इसकी घोषणा करेगा। मैं बस इतना कह सकती हूं कि इसका निर्माण हो रहा है। बताया जा रहा है कि पूजा इस फिल्म को डायरेक्ट नहीं करेंगी, हालांकि वह इस फिल्म में एक्टिंग करते हुए नजर आ सकती हैं। इसके अलावा 'सड़क 2' में संजय दत्त और आलिया भट्ट भी काम करते नजर आ सकते हैं।

प्रेम, यामिनी

वार्ता

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
image