Friday, Apr 26 2024 | Time 15:39 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पूनियां ने गहलोत पर मतदाताओं को धमकाने का प्रयास करने का लगाया आरोप

पूनियां ने गहलोत पर मतदाताओं को धमकाने का प्रयास करने का लगाया आरोप

जयपुर 01 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर मतदाताओं को धमकाने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि क्या कांग्रेस को वोट देने से ही न्याय मिलेगा।

श्री पूनियां ने आज सोशल मीडिया के जरिए कहा कि क्या कांग्रेस को वोट देने से ही न्याय मिलेगा; क्या कांग्रेस को वोट देने से ही अधिकारी-कर्मचारी दौड़ दौड़ कर काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि श्री गहलोत को इस तरह मतदाताओं को धमकाने का प्रयास नहीं करना चाहिए। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि प्रदेश के विधानसभा उपचुनाव वाले तीनों स्थानों पर भाजपा प्रत्याशी जीतेंगे भी और जनता को न्याय भी दिलवाएंगे।

उल्लेखनीय है कि गत 30 मार्च को उपचुनाव में नामांकन के आखिरी दिन पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनाव में श्री गहलोत ने कहा था कि कांग्रेस को जिताते हो तो उसमें कई बड़े संदेश जायेंगे। एक तो सरकार की मजबूती का जिसमें हम ढाई साल तक और मजबूती से आपकी सेवा कर सके। आपके वोटो के आधार पर ही राय बनती है सबकी कि जनता किसके साथ हैं, अगर आप मेरा साथ दोगे, कांग्रेस का दोगे तो अधिकारी भी समझ जाययें कि सरकार के साथ में पूरी जनता खड़ी है तो वे दोड़ दोड़कर काम भी करेंगे। आप को न्याय दिलायेंगे, आपको मान सम्मान देंगे चाहे वे पटवारी और ग्राम सेवक भी क्यों नहीं हो।

जोरा

वार्ता

image