Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पूनियां ने लोगों से बारह फरवरी को मोदी के स्वागत को ऐतिहासिक बनाने के लिये दौसा पहुंचने की अपील

पूनियां ने लोगों से बारह फरवरी को मोदी के स्वागत को ऐतिहासिक बनाने के लिये दौसा पहुंचने की अपील

जयपुर, 05 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 12 फरवरी को दौसा जिले में आगमन पर उनके स्वागत एवं अभिनंदन को ऐतिहासिक बनाने के लिए

प्रदेश के पूर्वी जिलों के ज्यादा से ज्यादा लोगों के दौसा पहुंचने की अपील की हैं।

श्री पूनियां श्री मोदी के दौसा जिले के दौरे के मद्देनजर दौसा और भरतपुर में जिला कार्यसमिति बैठकों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पूर्वी राजस्थान की धरती पर दौसा जिले में 12 फरवरी को श्री मोदी का आगमन होगा, जो पूर्वी राजस्थान से लेकर पूरे राजस्थान के लिये सौभाग्य की बात है। श्री मोदी का नाम और काम, उनकी पॉलिटिक्स ऑफ परफॉरमेंस ने भाजपा को नई ऊंचाइयां दी हैं, जो हम सभी कार्यकर्ताओं के लिये गौरव और अभिमान की बात है।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सूरज पूर्व में उदय होता है, आगामी विधानसभा चुनाव में भी भाजपा के सुशासन का सूरज पूर्वी राजस्थान भरतपुर से ही उदय होगा एवं भाजपा का कमल पूरी शान से प्रचंड बहुमत के साथ श्री मोदी के कुशल नेतृत्व में खिलेगा। उन्होंने कहा “पूरे प्रदेश में 190 विधानसभा क्षेत्रों में मेरा जाना हुआ, बूथ की समितियां, पन्ना का काम बहुत अच्छे तरीके से जमीनी तौर पर हुआ है, कोरोनाकाल में भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों के आंसू पौंछने का काम किया।”

उन्होंने कहा कि किसान कर्जमाफी, पेपरलीक, महिला सुरक्षा, कानून व्यवस्था, लम्पी आदि तमाम मुद्दों पर पार्टी के हर आंदोलन में कार्यकर्ताओं ने विधानसभा घेराव से लेकर प्रदेश के सभी जिलों में आंदोलन किये। सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से भी जनता के मुद्दों को मुखरता और मजबूती के साथ भाजपा ने उठाया, जिसकी चर्चा प्रदेश से लेकर दिल्ली तक है। उन्होंने कहा कि जनहित के मुद्दों पर आंदोलनों से लेकर पार्टी की मजबूती के लिये संगठन की संरचना व कार्ययोजना तक तीन आयामों पर पार्टी निरंतर कार्य कर रही है।

डा पूनियां ने कहा कि 52 हजार बूथों में से 49 हजार बूथों पर फोटोयुक्त बूथ समितियों का कार्य पूर्ण हो चुका है, यह पहला अवसर है कि राजस्थान में पार्टी का संगठनात्मक ढांचा नीचे तक मजबूत हुआ है, हर बूथ पर पार्टी का कार्यकर्ता झंडा लेकर खड़ा है।

उल्लेखनीय है कि श्री मोदी 12 फरवरी को दौसा जिले में दिल्ली मुम्बई एक्सप्रेस वे का शुभारम्भ करेंगे। इससे दिल्ली से जयपुर और दौसा मात्र दो घंटे में पहुंचा जा सकेगा। इस एक्सप्रेस वे की लंबाई एक हजार तीन सौ किलोमीटर से अधिक है।

जोरा

वार्ता

image