Monday, May 6 2024 | Time 12:50 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रधानमंत्री मोदी सात अप्रैल को जबलपुर आएंगे

प्रधानमंत्री मोदी सात अप्रैल को जबलपुर आएंगे

जबलपुर, 05 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात अप्रैल को मध्यप्रदेश के जबलपुर आएंगे। वे यहां रोड शो कर मध्यप्रदेश में चुनाव अभियान की शुरूआत करेंगे।

श्री मोदी के जबलपुर आगमन और रोड शो की तैयारियों को लेकर यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गयी। बैठक को मुख्यमंत्री डाॅ मोहन यादव और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने संबोधित किया। बैठक के पश्चात मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी नेताओं के साथ प्रधानमंत्री श्री मोदी के रोड शो मार्ग का निरीक्षण किया।

मुख्यमंत्री ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी सात अप्रैल को प्रधानमंत्री श्री मोदी महाकौशल की धरती और रानी दुर्गावती की पवित्र नगरी जबलपुर में रोड शो कर मध्यप्रदेश में चुनाव अभियान की शुरूआत करेंगे। हमारे लिए कई कारणों से जबलपुर शुभंकर है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी जिस मार्ग से गुजरेंगे इस मार्ग का निरीक्षण किया है। प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारी से ही ऐसा प्रतीत होता है कि सारा वातावरण मोदीमय हो चुका है। प्रत्येक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के भव्य स्वागत की तैयारी में जुट गया है। अपने प्रिय नेता के स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं में अपूर्व उत्साह है।

डॉ यादव ने कहा कि हमारे लिए गौरव की बात है कि यह रोड शो मध्यप्रदेश का पहला कार्यक्रम है। इसमें सभी समाज, संस्थाओं की भूमिका सुनिश्चित हो हमें यह भी तय करना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री श्री मोदी के स्वागत के लिए प्रत्येक नागरिक आतुर है। उन्होंने कहा कि रोड शो के दौरान अनेक स्थानों पर आम नागरिक, युवा और महिलाएं प्रधानमंत्री का स्वागत पुष्पवर्षा से करेंगे। मां नर्मदा की इस पावन भूमि पर प्रधानमंत्री के स्वागत में किसी प्रकार की कोर कसर न रहे, यही हमारा प्रयास होना चाहिए।

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी जबलपुर से मध्यप्रदेश लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज कर रहे हैं। हम सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर उनके इस कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाना है। प्रधानमंत्री के 400 पार के संकल्प की पूर्ति में उनका जबलपुर प्रवास अत्यंत महत्वपूर्ण है। यह हमारे लिए गौरव की बात है कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन हम सभी को मिलने वाला है। इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के रोड शो एवं अन्य कार्यक्रमों में पहुंचकर इसे सफल बनाएं।

बैठक को लोकसभा चुनाव प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने संबोधित करते हुए रोड शो को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। प्रदेश शासन के मंत्री राकेश सिंह ने भी बैठक को संबोधित किया। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित्रा वाल्मिकी, प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार, नगर अध्यक्ष प्रभात साहू, विधायक अजय विश्नोई, अशोक रोहाणी, अभिलाष पांडे एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

बघेल

वार्ता

More News
कश्मीर में शहीद छिंदवाड़ा के जवान को श्रद्धांजलि देंगे यादव

कश्मीर में शहीद छिंदवाड़ा के जवान को श्रद्धांजलि देंगे यादव

06 May 2024 | 10:04 AM

भोपाल, 06 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुंछ में वायु सेना पर हुए आतंकी हमले में शहीद मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के जवान विक्की पहाड़े को श्रद्धांजलि अर्पित करने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज छिंदवाड़ा जाएंगे।

see more..

मध्यप्रदेश के नौ संसदीय क्षेत्रों में मतदान मंगलवार को

06 May 2024 | 10:02 AM

भोपाल, 06 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मध्यप्रदेश के नौ संसदीय क्षेत्रों में मतदान मंगलवार सुबह सात बजे सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच प्रारंभ होगा।

see more..
मोदी कल मध्यप्रदेश में, खरगाेन और धार में करेंगे चुनाव प्रचार

मोदी कल मध्यप्रदेश में, खरगाेन और धार में करेंगे चुनाव प्रचार

06 May 2024 | 9:53 AM

भोपाल, 06 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मध्यप्रदेश के खरगोन और धार जिले के प्रवास पर रहते हुए दोनों संसदीय क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

see more..
image