Friday, Apr 26 2024 | Time 22:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बन्दूकों से नहीं, लोकतंत्र से ही होगा समस्याओं का समाधान: मोदी

बन्दूकों से नहीं, लोकतंत्र से ही होगा समस्याओं का समाधान: मोदी

जगदलपुर, 09 नवम्बर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर शहरी नक्सलियों के साथ खड़े होने का आरोप लगाते हुए कहा कि बम बन्दूकों से नही बल्कि लोकतंत्र से ही हमारी समस्याओं का समाधान हो सकता है।

श्री मोदी ने आज यहां बस्तर संभाग के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि नक्सलवाद की आड़ लेकर राक्षसी प्रवृत्ति के लोगो ने जिनके हाथे में कलम होनी चाहिए थी उन्हे बन्दूक थमा दिया। उन्होने कहा कि जो स्कूल में आग लगाए,अस्पताल को नुकसान पहुंचाए,विकास में बाधा उत्पन्न करे ऐसे लोग राक्षसी कृत ही कर रहे है।

उन्होने कांग्रेस पर शहरी नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई में उनके साथ खड़ा होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वातानुकूलित घरों में बड़े शहरों में शानदार जीवन जीने वाले ऐसे लोग वहां पर बैठे बैठे रिमोट से आदिवासी बच्चों का जीबन बर्बाद कर रहे है। उन्होने कहा कि सरकार ने जब ऐसे लोगो पर कार्रवाई शुरू की को कांग्रेस के लोग समर्थन मे खड़ा हो गए और बयानबाजी की। उन्होने कहा कि यहां आकर नक्सलवाद के विरोध की बाते करते है,और वहां समर्थन में खड़े होते है।

श्री गांधी ने कहा कि नक्सली निर्दोष लोगो की हत्या करे और कांग्रेस के नेता उन्हे क्रान्तिकारी कहे,यह उनका चरित्र है। उन्होने कहा कि कांग्रेस का कोई भविष्य नही है,और वह झूठ के सहारे धरती पर अपने लिए जगह खोज रही है। उन्होने कहा कि कांग्रेस का मूल मंत्र झूठ बोलना हो गया है जबकि उनका मूल मंत्र सबका साथ सबका विकास है।

साहू

जारी.वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image