Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान में कांग्रेस सरकार के खिलाफ बढ़ा जन आक्रोश-पूनियां

राजस्थान में कांग्रेस सरकार के खिलाफ बढ़ा जन आक्रोश-पूनियां

जयपुर 01 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने दावा करते हुए कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार के खिलाफ किसान कर्जमाफी, बिगड़ी कानून व्यवस्था, महिला सुरक्षा, बेरोजगारी, रीट सहित विभिन्न परीक्षाओं के पेपर लीक, भ्रष्टाचार आदि मुद्दों को लेकर जनता में जन आक्रोश बढ़ा है और भाजपा जन आक्रोश यात्रा के जरिए इन मुद्दों को जनता के बीच लेकर जायेगी और केन्द्र की मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं और पार्टी कार्यकर्ताओं के परिश्रम से राज्य में सत्ता बदलेगी।

डा पूनियां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा द्वारा प्रदेश भाजपा की जन आक्रोश यात्रा के आगाज करने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वादाखिलाफी एवं झूठे वादे करने के कारण कांग्रेस सरकार के खिलाफ पूरे प्रदेश में जबरदस्त आक्रोश है। उन्होंने कहा कि जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से कांग्रेस सरकार द्वारा की गई वादाखिलाफी और झूठे वादों से जनता को अवगत कराएंगे और मोदी सरकार की नीतियों को घर-घर पहुंचाएंगे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा के कुशल नेतृत्व में दोनों कोरोनाकाल में पार्टी ने देशभर में सेवा ही संगठन के अभियान माध्यम से जरूरतमंदों की सेवा की और इसी क्रम में राजस्थान भाजपा इकाई ने करोड़ों जरूरतमंदों की सेवा की और साथ ही संगठन की मजबूती का कार्य भी जमीनी तौर पर पूरी सक्रियता के साथ प्रदेशभर में मंडल, बूथ, शक्ति केंन्द्र और पन्ना इकाई तक चल रहा है, जिसमें 52 हजार बूथों में से 48 हजार बूथों पर फोटोयुक्त बूथ समितियों का गठन पूर्ण हो चुका है, जो भाजपा राजस्थान के मिशन 2023 की ऐतिहासिक जीत में मील का पत्थर साबित होगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसानों से दस दिन में कर्जमाफी का वादा करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी यात्रा पर हैं लेकिन उस यात्रा से पहले राजस्थान की भाजपा का सवाल होगा कि श्रीमान आपने वर्ष 2018 में कहा था कि दस तक गिनती गिनूंगा और किसानों का पूरा कर्जा माफ कर दूंगा, राजस्थान का 60 लाख किसान एक लाख 20 हजार करोड़ के कर्जे की माफी का आज भी इंतजार कर रहा है।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने किसान कर्जमाफी को लेकर 10 लाख किसानों का हस्ताक्षर अभियान किसान मोर्चा ने, महिला सुरक्षा को लेकर महिला मोर्चा ने और इसी तरह विभिन्न जनहित के मुद्दों को ओबीसी, एससी, एसटी और अल्पसंख्यक मोर्चा ने मुखरता से उठाया।

जोरा

जारी वार्ता

image