Friday, Apr 26 2024 | Time 11:51 Hrs(IST)
image
राज्य


राहुल ने अपने वायनाड क्षेत्र के लोगों से लिये आवेदन

राहुल ने अपने वायनाड क्षेत्र के लोगों से लिये आवेदन

वायनाड, 08 जून (वार्ता) केरल के वायनाड से सांसद बनने के बाद अपने क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को यहां पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कलेक्ट्रेट स्थित सांसद सुविधा केंद्र में स्थानीय लोगों से मुलाकात की तथा उनके आवेदन स्वीकार किये।

इसके तुरंत बाद श्री गांधी कंबलाकाड रवाना हो गये जहां कांग्रेस नीत संयुक्त डेमोक्रेटिक मोर्चा (यूडीएफ) के समर्थक बड़ी संख्या मेें अपने सांसद को देखने के लिए बाजार में एकत्र हुए थे।

कांग्रेस अध्यक्ष ने पलपल्ली, पनामारम, मनंतावाडी और सुल्तान बाथेरी में रोड शो भी किया। इस दौरान सड़क केे हर ओर यूडीएफ समर्थकों तथा आम लोगों की भीड़ मौजूद थी। इस दौरान लोगों ने अपने सांसद पर फूल बरसाये तथा उन्हें माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

श्री गांधी के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एम. रामचंद्रन, विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव के सी वेणुगोपाल भी मौजूद थे।

श्री गांधी का रोड शो शाम को खत्म होगा तथा उसके बाद वह कलपेट्टा पहुंच जायेंगे। वहां श्री गांधी सरकारी गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे।

श्री गांधी रविवार को कोझिकोड जिले के मुक्कम और इंगापुझु में रोड शो करेंगे तथा दोपहर बाद वह कारीपुर रवाना हो जायेंगे। जहां वह विमान से वापस दिल्ली लौट जायेंगे।

संजय.श्रवण

वार्ता

More News
भीलवाड़ा में बुजुर्ग मतदाता की मौत

भीलवाड़ा में बुजुर्ग मतदाता की मौत

26 Apr 2024 | 11:47 AM

भीलवाड़ा 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान भीलवाड़ा में शुक्रवार को एक बुजुर्ग मतदाता के चक्कर आकर गिर जाने से मौत हो जाने का मामला सामने आया है।

see more..
image