Thursday, May 23 2024 | Time 20:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राजनाथ सिंह 11 अप्रैल को रीवा व सतना प्रवास पर

राजनाथ सिंह 11 अप्रैल को रीवा व सतना प्रवास पर

भोपाल, 09 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 11 अप्रैल को रीवा एवं सतना प्रवास पर रहेंगे।

भाजपा की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार 10 अप्रैल को बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव उज्जैन, छिंदवाडा एवं नरसिंहपुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा कटनी, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय मंडला एवं डिंडौरी, लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह सीहोर, लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय शहडोल, केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना, प्रदेश शासन के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय व प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा एवं पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे।

केन्द्रीय रक्षा मंत्री श्री सिंह 11 अप्रैल को रीवा एवं सतना जिलों के प्रवास पर रहेंगे। श्री सिंह दोपहर 12 बजे रीवा जिले की देवतालाब विधानसभा के देवतालाब ग्राउंड में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही दोपहर 2.30 बजे सतना जिले की नागौद विधानसभा के अंगोला ग्राउंड में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. यादव 10 अप्रैल को उज्जैन, छिंदवाडा एवं नरसिंहपुर प्रवास पर रहेंगे। प्रातः 9.30 बजे उज्जैन में झुलेलाल जी के जन्मदिवस के अवसर पर सिंधी समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 12.15 बजे छिंदवाडा के जुन्नारदेव, दोपहर 1.10 बजे चांदामेटा परासिया एवं दोपहर 3.30 बजे नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव विधानसभा के मुंगवानी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसी तरह विष्णुदत्त शर्मा 10 अप्रैल को प्रातः 9.30 बजे कटनी जिले के माधवनगर के शांतिनगर में जनसंपर्क, प्रातः 10.30 मुड़वारा विधानसभा के चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ता बैठक, दोपहर 12 बजे बहोरीबंद विधानसभा के तेवरी में नुक्कड़ सभा, दोपहर 1 बजे स्लीमनाबाद में नमो नवमतदाता सम्मेलन एवं दोपहर 2 बजे छपरा में जनसंपर्क एवं नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे।

वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री साय 10 अप्रैल को मंडला एवं डिंडौरी जिले के प्रवास पर रहेंगे। श्री साय प्रातः 11.30 बजे मंडला जिले के सलवाह में जनसभा, दोपहर 2.10 बजे डिंडोरी के बमानी में जनसभा एवं सायं 4.20 डिंडौरी जिले के गोपालपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह 10 अप्रैल को सीहोर जिले के स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय 10 अप्रैल को शहडोल एवं 11 अपै्रल को मंडला में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 10 अप्रैल को गुना जिले के झागर में दोपहर 11 बजे बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक, दोपहर 1.30 बजे गुना के संजोक गार्डन में सामाजिक सम्मेलन एवं सायं 5.30 बजे गुना एवं गुना कैंट के बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे।

इसके अलावा प्रदेश शासन के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय 10 अप्रैल छिंदवाड़ा में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे। प्रदेश शासन के मंत्री प्रहलाद पटेल 10 अप्रैल छिंदवाड़ा में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा 10 अप्रैल को राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे। प्रातः 11.30 बजे राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के खिलचीपुर विधानसभा एवं दोपहर 2.30 बजे आगर मालवा जिले के सुसनेर विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

नाग

वार्ता

image