Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:39 Hrs(IST)
image
राज्य


ग्रांफू से लोसर के बीच आयोजित हुई रैली ऑफ हिमालया

ग्रांफू से लोसर के बीच आयोजित हुई रैली ऑफ हिमालया

केलांग, 09 अक्तूबर (वार्ता) फेडरेशन फॉर मोटर स्पोर्ट्स क्लब्स ऑफ इंडिया (एफएमएससीआई) के तत्वावधान में आयोजित एक्सट्रीम हिमालया मोटर स्पोर्ट्स इवेंट (रैली ऑफ हिमालया) को ग्रांफू से आज लाहौल- स्पीति के उपायुक्त नीरज कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस स्पोर्ट्स इवेंट में देश भर से आए 102 प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं। जिनमें 4 महिलाएं भी शामिल हैं। आज की रैली लोसर तक पहुंचेगी। जबकि 10 अक्टूबर को रैली काजा, कुंजम से ग्रांफू की तरफ रवाना होगी।

उपायुक्त नीरज कुमार ने इस मौके पर कहा कि इस तरह के इवेंट से आने वाले समय में लाहौल-स्पीति एडवेंचर स्पोर्ट्स के लिए भी जाना जाएगा। उन्होंने कहा कि इस तरह के एडवेंचर स्पोर्ट्स से पर्यटन को भी एक नया आयाम मिलेगा। वहीं स्थानीय युवा भी एडवेंचर स्पोर्ट्स के प्रति अपना रुझान बना पाएंगे। उपायुक्त ने बताया कि लाहौल घाटी में अब रिवर राफ्टिंग के भी नए द्वार खुल चुके हैं। उन्होंने कहा कि सभी प्रतिभागी विशेष तौर से अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखें।

उन्होंने कहा कि रैली आयोजन की समय अवधि के दौरान वाहनों की तीव्र गति के मद्देनजर स्थानीय लोग भी पूरी एहतियात बरतें और सड़क का रुख ना करें।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक मानव वर्मा और एसडीएम लाहौल प्रिया नागटा भी मौजूद रहीं।

सं शर्मा

वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image