Friday, Apr 26 2024 | Time 23:31 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


रणवीर सिंह ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी की

रणवीर सिंह ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी की

मुंबई, 01 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी कर ली है।

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर इन दिनों फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बना रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। रणवीर सिंह ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी कर ली है।

रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का रैप अप वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कास्ट एंड क्रू मेंबर्स फिल्म का रैप अप सेलिब्रेशन करते हुए दिख रहे हैं। इस मौके पर फिल्म में रानी का रोल प्ले कर रहीं आलिया भट्ट ने वीडियो कॉल पर पार्टी जॉइन की थी। फिल्म के निर्देशकर करण जौहर के साथ धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी नजर आ रहे हैं। रणवीर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "हंसी, आंसू, शरारत, प्यार, खून और पसीने से मिलकर यह फिल्म बनी है। एक्शन और कट के बीच कहीं इस कहानी ने सेट पर सबके दिलों में एक फैमिली ढूंढ ली है। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का यह टॉकी रैप है। जल्द ही बड़े पर्दे पर मुलाकात होगी।

गौरतलब है कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर और आलिया के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम भूमिकाओं में नजर आयेंगी। यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को प्रदर्शित होगी।

प्रेम

वार्ता

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

26 Apr 2024 | 11:11 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ,निर्माता करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्मकार करण जौहर से हाथ मिलाया है। यह एक जासूसी कॉमेडी होगी, जिसका निर्देशन आकाश कौशिक करेंगे।

see more..
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:12 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है ,गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
image