Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:06 Hrs(IST)
image
खेल


रेरियो ने आरसीबी से हाथ मिलाया

रेरियो ने आरसीबी से हाथ मिलाया

नयी दिल्ली, 16 मई (वार्ता) दुनिया के पहले आधिकृत ‘क्रिकेट एनएफटी’ मंच रेरियो ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सबसे लोकप्रिय फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ साझेदारी की घोषणा बुधवार को की।

इस साझेदारी के तहत क्रिकेट प्रेमी रेरियो पर अपने पसंदीदा आरसीबी खिलाड़ियों के डिजिटल कार्ड खरीद सकेंगे और उनका आदान-प्रदान कर सकेंगे। रेरियो के अनुसार, आरसीबी की एनएफटी (नॉन फंजिबल टोकन) रखने वाले लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से मिलने और स्टेडियम का भ्रमण करने जैसे विशेष अनुभव प्राप्त कर सकेंगे।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्रमुख और उपाध्यक्ष राजेश मेनन ने कहा, “हम रेरियो के साथ साझेदारी कर खुश हैं। हमारी साझेदारी प्रशंसकों को स्वामित्व की भावना और उनकी पसंदीदा टीम आरसीबी के साथ जुड़ाव की गहरी समझ देगी। यह खेल की व्यस्तता के परिदृश्य में अगला कदम है। हमें एक प्रगतिशील फ्रेंचाइजी के रूप में सही दिशा में अपना कदम रखने पर गर्व है।”

रेरियो के संस्थापक और सीईओ अंकित वाधवा ने कहा, “मैं आरसीबी के साथ उनके आधिकारिक डिजिटल कलेक्टिबल्स पार्टनर के रूप में रेरियो की साझेदारी की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं। इस सहयोग के साथ, हम सीमित संस्करण फैन बैज पेश करने के लिये उत्साहित हैं जो आरसीबी प्रशंसकों को एक अनूठा और अद्वितीय अनुभव प्रदान करते हैं। इस बैज के जरिये प्रशंसक टीम और खिलाड़ियों तक विशेष पहुंच हासिल कर सकेंगे।”

रेरियो इससे पहले पंजाब किंग्स, गुजरात टाइटन्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ साझेदारी कर चुका है।

शादाब

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image