Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बैंक में दिनदहाड़े लूट

बैंक में दिनदहाड़े लूट

श्रीगंगानगर, 22 नवंबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर थाना क्षेत्र में आज तीन नकाबपोश लुटेरे दिनदहाड़े बैंक से करीब डेढ़ लाख रुपये लूटकर फरार हो गये।

थाना प्रभारी बलवंतराम ने बताया कि मन्नीवाली गांव में मुख्य मार्ग पर स्थित राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक की शाखा में दोपहर करीब सवा बजे शाखा प्रबंधक, कैशियर और एक सहायक कर्मचारी के अलावा दो अन्य महिलाएं थीं। उसी उसी दौरान सफेद रंग की बिना नम्बर की कार से तीन नकाबपोश युवक आये। उनमें से एक युवक ने पिस्तौल दिखाते हुए सभी को धमका दिया। दो युवक कैश काउंटर की ओर गये और दराज से एक लाख 42 हजार रुपये निकाल लिये और सभी लुटेरे फरार हो गये।

उन्होंने बताया कि मात्र दो मिनट में बैंक लूट की यह वारदात हो गई। घटना की सूचना 1:40 बजे श्रीगंगानगर में मरुधरा ग्रामीण बैंक के एक वरिष्ठ अधिकारी देवीलाल ने फोन द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम में दी। इसके बाद पूरे इलाके में नाकाबंदी करवा दी गई, लेकिन लुटेरों का सुराग नहीं लगा। शाखा प्रबंधक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार लुटेरों की जिले से बाहर जाने की सूचना नहीं मिली है, लिहाजा लुटेरे इसी इलाके के होने की संभावना है।

सेठी सुनील

वार्ता

image