Friday, Apr 26 2024 | Time 20:11 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा का 'अटल धर्म' का पालन नहीं करना दुखद : त्यागी

भाजपा का 'अटल धर्म' का पालन नहीं करना दुखद : त्यागी

पटना 27 दिसंबर (वार्ता) जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव के. सी. त्यागी ने आज कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के दौर से उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी रही है लेकिन यदि भाजपा अटल धर्म का पालन नहीं करती है तो यह दुखद पहलू है।

श्री त्यागी ने रविवार को यहां जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद आधिकारिक तौर पर अपनी पार्टी के स्टैंड को रखा। उन्होंने भाजपा को गठबंधन धर्म की याद दिलाते हुए कहा कि श्री अटल बिहारी वाजपेयी के समय से ही उनकी पार्टी भाजपा की सहयोगी रही है लेकिन यदि भाजपा अटल धर्म का पालन नहीं करती है तो यह बहुत ही दुखद है।

जदयू के प्रधान महासचिव ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश में भाजपा ने जदयू के साथ जो किया वह गठबंधन धर्म नहीं है। पार्टी के विधायकों को मंत्रिमंडल में शामिल करने की बात हो रही थी लेकिन भाजपा ने ऐसा करने की बजाय जदयू के विधायकों को अपने पाले में कर लिया, जो दुखद है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी वर्ष 2005 से ही गठबंधन धर्म निभाती रही है। बिहार में आज तक कभी भी मंत्रिमंडल के सदस्यों के बीच किसी तरह का गतिरोध देखने को नहीं मिला है। सरकार में आपसी तालमेल के साथ काम करना जदयू को आता है।

उपाध्याय सूरज

जारी (वार्ता)

More News
देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है कांग्रेस : मोदी

देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है कांग्रेस : मोदी

26 Apr 2024 | 7:05 PM

अररिया/मुंगेर 26 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडी गठबंधन) की योजनाओं को खतरनाक और संविधान के विरुद्ध बताया और कहा कि कांग्रेस अन्य पिछड़ी जातियों (ओबीसी) का हक छीनकर देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है ।

see more..
image