Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:25 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


सैफ अली खान ने घटाया 11 किलोग्राम वजन

सैफ अली खान ने घटाया 11 किलोग्राम वजन

मुंबई, 26 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'जवानी जानेमन' के लिए 11 किलोग्राम वजन कम किया है।

सैफ अली खान अपनी अगली फिल्म 'लाल कप्तान' के लिए बढ़ी हुई दाढ़ी और बालों में नज़र आ रहे थे। हाल ही में अपनी एक अन्य फिल्म के लिए उन्होंने अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया है और यह फिल्म है 'जवानी जानेमन'। सैफ ने 'जवानी जानेमन' के लिए न केवल अपने बालों को शॉर्ट कराया है, बल्कि इस फिल्म के लिए अपना 11 किलोग्राम वजन भी कम कर लिया है। उन्होंने यह सब बिना किसी ट्रेनर या न्यूट्रिशनिस्ट की मदद से किया है।

सैफ इसके लिए सही मात्रा में केवल घर का बना खा रहे हैं और बेसिक वर्कआउट कर रहे हैं। वह बिना इंस्ट्रक्टर के वेट और कार्डियो कर रहे हैं। सैफ 'लाल कप्तान' और 'जवानी जानेमन' के अलावा 'भूत पुलिस' और 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं।

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
image