Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:55 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


सलमान-जैकलीन का नया गाना 'तेरे बिना’ जल्द रिलीज

सलमान-जैकलीन का नया गाना 'तेरे बिना’ जल्द रिलीज

मुंबई, 09 मई (वार्ता) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस का नया गाना 'तेरे बिना' जल्द रिलीज होगा।

लॉकडाउन के दौरान सलमान खान ने लोगों को घरों में रहने, स्वस्थ रहने और प्यार फैलाने के लिए 'प्यार करोना' सॉन्ग गाया था, जिसको उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। अब जल्द वह अपने फैंस के लिए एक दूसरा गाना लेकर आने वाले हैं, जिसका नाम है तेरे बिना। इस गाने को भी सलमान ने अपनी आवाज दी है। जल्द ही इस गाने का टीजर आने वाला है। इस गाने में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीस भी नजर आएंगीं।

सलमान ने जैकलीन फर्नांडीस के साथ एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि एक गाना मेरे जेहन में थे तो मैंने सोचा कि इस समय में गाने को रिलीज कर ही देते हैं। हमारी बिल्डिंग गैलेक्सी के अंदर एक हमारे बचपन का दोस्त रहता है, जिसका नाम है अज्जू भाटिया। जब उन्होंने यह सॉन्ग सुनाया, मुझे बहुत पसंद आया। उन्होंने कहा कि ये इस तरह का गाना है, जो किसी फिल्म में फिट नहीं हो रह था तो मैंने सोचा कि इस गाने को यही पर रिलीज कर देते हैं। अपना प्रोडक्शन हाउस तो है ही।

सलमान ने बताया कि इस गाने को उनके पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर ही शूट किया गया है। शूट करने में लगभग 4 दिन लगे, फिर भी, हमने अभी तक इस प्रोपर्टी का बहुत ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया है, इसके चलते मुझे इसे प्रिजेंट करने की जरूरत नहीं है।

जैकलीन ने कहा कि जहां ऐसे शूट के लिए तमाम लाइट, मैकअप और बाकी की चीजों के लिए लोगों की जरूरत होती थी, वहीं यहां केवल तीन लोगों ने सारा काम कर लिया।मैंने गाने की शूटिंग के साथ-साथ लाइट आदि चेक का काम भी किया।

प्रेम सतीश

वार्ता

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

26 Apr 2024 | 11:11 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ,निर्माता करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्मकार करण जौहर से हाथ मिलाया है। यह एक जासूसी कॉमेडी होगी, जिसका निर्देशन आकाश कौशिक करेंगे।

see more..
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:12 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है ,गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
image