Friday, Apr 26 2024 | Time 23:08 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


अक्टूबर में रिलीज होगी संजय दत्त की तोरबाज

अक्टूबर में रिलीज होगी संजय दत्त की तोरबाज

मुंबई 16 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त की फिल्म तोरबाज अक्टूबर में रिलीज होगी।

संजय दत्त और नरगिस फाखरी की फिल्म ‘तोरबाज’ रिलीज होने के लिए तैयार है। निर्माता राहुल मिश्रा ने कहा कि किसी भी फिल्म की रिलीज के लिए यह समय उचित नहीं है। क्योंकि कोरोना वायरस के चलते सभी फिल्मों की रिलीज डेट स्थगित हो रही हैं। राहुल ने कहा हालांकि यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज हो सकती है।

बताया जाता है कि ‘तोरबाज’ एक एक्शन फिल्म है जो अफगानिस्तान के चाइल्ड सुसाइड बॉम्बर्स के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म की शूटिंग वर्ष 2017 में किर्गिस्तान में शुरू हुई थी। गिरिश मलिक निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल फरवरी में पूरी हो गई थी। निर्देशक का कहना है कि फिल्म कुछ दृश्यों को शूट करने में समय लगा जिसके कारण रिलीजिंग में देरी हुई। उन्होंने कहा , ‘फिल्म में वीएफएक्स पर जबरदस्त काम किया गया है बल्कि हमने स्पेशल इफेक्ट्स की हेल्प से ही पूरा काबुल सिटी खुद बनाया है। हम जब अफगानिस्तान में थे तो हमें छह महीने लग गए शूटिंग के लिए सही लोकेशन को ढूंढने में। तब हमने इसके कुछ सीन्स किर्गिस्तान में शूट किए। इन्हीं कुछ वजहों से फिल्म को कंप्लीट करने में इतना समय लग गया।’

प्रेम, उप्रेती

वार्ता

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

26 Apr 2024 | 11:11 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ,निर्माता करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्मकार करण जौहर से हाथ मिलाया है। यह एक जासूसी कॉमेडी होगी, जिसका निर्देशन आकाश कौशिक करेंगे।

see more..
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:12 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है ,गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
image