Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:27 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


सारा ने बतायी अपनी डाइट

सारा ने बतायी अपनी डाइट

मुंबई 04 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी डाइट के बारे में खुलासा किया है।

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। इसके बाद सारा की फिल्म सिंबा प्रदर्शित हुयी। फिल्मों में आने से पहले वे अपने ट्रान्सफॉर्मेशन को लेकर भी चर्चा में रही थीं। सारा ने बताया है कि वे क्या खाना पसंद करती हैं और उनकी डाइट में क्या-क्या शुमार है।

सारा ने बताया कि जब वे सुबह वर्कआउट करती हैं उस दौरान हल्दी, पत्ता गोभी और गर्म पानी लेना पसंद करती हैं। वह नॉनवेज की बहुत शौकीन हैं। जब उनसे पूछा गया कि वह ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर में क्या लेना पसंद करती हैं। सारा ने कहा कि वह अंडे और चिकन खाना पसंद करती हैं। इसके अलावा उन्हें चाइनीज डिशेज बेहद पसंद है। वर्कआउट के बाद वे प्रोटीन युक्त ग्रीक योगर्ट के साथ एक कप कॉफी पीना पसंद करती हैं. उन्हें ये काफी स्वादिष्ट भी लगता है।

सारा से जब पूछा गया कि वे कब-कब अपनी डाइट के साथ चीटिंग करती हैं। उन्होंने कहा कि वह हफ्ते में एक बार ऐसा कर सकती हैं। उन्होंने बताया कि वह सुबह जल्दी उठने के बजाए रात में नाइट आउट करना ज्यादा पसंद करती हैं। उन्हें पिलाटे एक्सरसाइज करना अच्छा लगता है। वह कॉर्डियो एक्सरसाइज भी करती हैं। सारा ने कहा पहले वह सुबह, दोपहर और शाम हर समय पिज्जा ही खाती थीं लेकिन अब वे पिज्जा खाना से बचती हैं।

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
image