Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:42 Hrs(IST)
image
खेल


अनिकेत ने बंगलादेश को झकझोरा, मुकुंद सस्ते में निपटे

अनिकेत ने बंगलादेश को झकझोरा, मुकुंद सस्ते में निपटे

सिकंदराबाद, 05 फरवरी (वार्ता) बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अनिकेत चाैधरी ने 26 रन पर चार विकेट लेकर बंगलादेश काे अभ्यास मैच के पहले दिन रविवार को झकझोर दिया। बंगलादेश ने भारत ए के खिलाफ 67 ओवर में आठ विकेट पर 224 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित की। भारत ए ने इसके जवाब में दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट पर 91 रन बना लिये हैं और वह बंगलादेश के स्कोर से 133 रन पीछे है। बंगलादेश को नौ फरवरी से भारतीय टीम के खिलाफ हैदराबाद में एकमात्र टेस्ट खेलना है। इस मैच में भारत ए की कप्तानी संभाल रहे अभिनव मुकुंद 31 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 16 रन बनाकर सुभाशीष रॉय का शिकार बन गये। ओपनर प्रियांक पांचाल स्टम्प्स के समय 62 गेंदों में छह चौकों की मदद से 40 रन और श्रेयस अय्यर 35 गेंदों में चार चौकों तथा एक छक्के की मदद से 29 रन बनाकर क्रीज पर हैं। पांच साल बाद भारतीय टेस्ट टीम में जगह बनाने जा रहे मुकुंद के लिये खुद को साबित करने का यह अच्छा मौका था लेकिन वह 16 रन बनाकर ही आउट हो गये। इस छोटी पारी का उनके पहले टेस्ट में खेलने की संभावनाओं पर असर पड़ सकता है। बंगलादेश ने अभ्यास मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया ताकि टेस्ट मैच से पूर्व उसका बल्लेबाजी अभ्यास मजबूत हो सके। बंगलादेश की शुरूआत खराब रही और उसने नियमित अंतराल में विकेट भी गंवाये। बंगलादेश की ओर से सौम्य सरकार(52) और कप्तान मुशफिकुर रहीम(58) अर्धशतक बनाने में कामयाब रहे।

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image