Friday, Apr 26 2024 | Time 16:53 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


सत्यपाल मलिक ने कश्मीर की अवाम के साथ झूठ बोला: उमर अब्दुल्ला

सत्यपाल मलिक ने कश्मीर की अवाम के साथ झूठ बोला: उमर अब्दुल्ला

श्रीनगर, 23 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने गोवा के राज्यपाल सत्यपाल मलिक पर जम्मू-कश्मीर की जनता के साथ झूठ बोलने का आरोप लगाया है।

श्री अब्दु्ल्ला ने कहा कि श्री मलिक ने पांच अगस्त से पहले जम्मू-कश्मीर के लोगों से झूठ बोला था और वह अब भी झूठ बोल रहे हैं।

श्री अब्दुल्ला ने एक ट्वीट में कहा, “वह (मलिक) केवल नाम के सत्य हैं, काम के नहीं। वह कभी झूठ बोलते नहीं थकते। वह जम्मू-कश्मीर के लोगों से पांच अगस्त के पहले भी झूठ बोले थे और अब भी झूठ बोल रहे हैं। वह मानहानि के मुकदमे से बचने के लिये राजभवन की दीवारों के पीछे छिप रहे हैं। वह अपने जुबान पर काबू नहीं रख सकते। जब वह राज्यपाल नहीं होंगे, तब यह सब कह कर देखें।”

श्री अब्दुल्ला श्री मलिक के उस बयान का जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री ने जम्मू- कश्मीर में पंचायत चुनाव की बात कही।”

जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल ने कहा, “मैंने प्रोटोकॉल तोड़ा और उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती के आवास पर गया। उन्होंने पाकिस्तान के दबाव में भाग लेने से इनकार कर दिया। आतंकवादियों ने भी धमकी दी लेकिन चुनाव सफलतापूर्वक आयोजित किये गये थे।”

शुभम.श्रवण

वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image