Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा की

वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा की

जयपुर 30 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत सहित कई नेताओं ने जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों द्वारा भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या कर देने की कड़ी निंदा की हैं।

श्रीमती राजे ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि कुलगाम में आतंकवादियों द्वारा तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या बेहद दुःखद एवं निंदनीय घटना है। यह कृत्य करने वाले कश्मीर में शांति एवं मानवता के दुश्मन हैं, जिनको शीघ्र कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

श्री शेखावत ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि कश्मीर में तीन युवा भाजपा कार्यकर्ता फ़िदा हुसैन, उमर हजाम और उमर बेग़ की हत्या आतंकवादियों की कायरता का परिचय है। उन्हें अपने कृत्य की कीमत चुकानी होगी।

केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की। श्री चौधरी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम मे कायराना हमले में आतंकवादियों द्वारा भाजपा युवा मोर्चा के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या करने की घटना कायरतापूर्ण और शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि इन राष्ट्र भक्तों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

इसी तरह पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी कहा कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों द्वारा तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की घटना दुःखद, निंदनीय एवं अमानवीय है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर में भाजपा के तीन उत्कृष्ट युवा कार्यकर्ताओं की हत्या की घटना बेहद दुखद है।

जोरा

वार्ता

image