Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:46 Hrs(IST)
image
खेल


अपनी टीम के समर्थन में विंडीज़ पहुंचे शाहरूख

अपनी टीम के समर्थन में विंडीज़ पहुंचे शाहरूख

काेलकाता, 10 अगस्त (वार्ता) कैरेबियाई प्रीमियर लीग(सीपीएल) ट्वंटी 20 टूर्नामेंट की टीम त्रिनिबागो नाइटराइडर्स के सह मालिक और बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान टूर्नामेंट में अपनी टीम की हौसला अफजाई के लिये शुक्रवार को वेस्टइंडीज़ पहुंच गये।

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में कोलकाता नाइटराइडर्स के सह मालिक शाहरूख ने सीपीएल में भी एक टीम खरीदी है जिसका नाम भी आईपीएल टीम की तर्ज पर त्रिनिबागो नाइटराइडर्स रखा गया है। शाहरूख शुक्रवार को त्रिनिदाद एंड टोबैगो स्थित अपनी टीम के समर्थन के लिये पहुंचे और टीम खिलाड़ियों से मिले। उनकी कैरेबियाई टीम वर्ष 2015 और 2017 में दो बार चैंपियनशिप का खिताब जीत चुकी है।

शाहरूख ने अपनी टीम का नया गाना भी लांच किया जिसका शीर्षक ‘वी इज द चैंपियन’है। बॉलीवुड अभिनेता ने ट्वीटर पर इसकी जानकारी दी और बताया कि टीम के कप्तान ड्वेन ब्रावो ने इस गाने को रिकार्ड किया है। इस वीडियो में ब्रावो के अलावा सुनील नारायण और डैरेन ब्रावो भी अन्य सदस्य हैं जबकि शाहरूख भी इस आधिकारिक गाने में हैं और टीम के साथ डांस कर रहे हैं।

टीम के सह मालिक और मशहूर अभिनेता के यहां पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया। उनके 10 और 11 अगस्त को टीम के दो मैचों में मौजूद रहने की उम्मीद है।

 

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image