Tuesday, Oct 19 2021 | Time 21:37 Hrs(IST)
image
खेल


मौजूदा टी-20 सीजन में शेयरचैट लेकर आया क्रिकेट का शानदार अनुभव

मौजूदा टी-20 सीजन में शेयरचैट लेकर आया क्रिकेट का शानदार अनुभव

नयी दिल्ली, 25 सितंबर (वार्ता) मनोरंजन ऐप शेयरचैट ने मौजूदा टी-20 क्रिकेट सीजन में भारत में नया फीचर लॉन्च किया है। इसके अंतर्गत आगामी क्रिकेट टूर्नामेंटों के लिए आठ भारतीय भाषाओं में स्कोरबोर्ड और हर एक गेंद बाद कमेंटरी को साथ मिलाया जाएगा, जिससे क्रिकेट प्रेमी खेल का शानदार अनुभाव करेंगे।

शेयरचैट अपने ऑडियो चैटरूम फीचर का लाभ उठाते हुए प्रमुख क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ चैटरूम सेशन भी आयोजित कर रहा है। इन खिलाड़ियों में वीरेंदर सहवाग, रविचंद्रन अश्विन, गौतम गंभीर, शिखर धवन, अजित अगरकर और आकाश चोपड़ा शामिल हैं जो सोशल क्रिकेट का पूरा अनुभव प्रदान करेंगे। शेयरचैट ऐप से जुड़े 180 मिलियन यानी 18 करोड़ लोग जुड़े हुए हैं। इस नए फीचर के जरिए इन सभी लोगों को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ सबसे चहेते और लगातार क्रिकेट टूर्नामेंटों के मैचों, प्रदर्शन और अन्य प्रमुख इवेंटों पर चर्चा में शामिल होने का मौका मिलेगा।

उल्लेखनीय है कि शेयरचैट भारत का सबसे बड़ा भारतीय भाषा का सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म है, इसलिए नया फीचर आठ अलग-अलग भाषाओं (तमिल, तेलुगु, कन्नड़, हिंदी, बांग्ला, मराठी, पंजाबी और मलयालम) में उपलब्ध होंगे। यह नया फीचर सभी देशवासियों को जोड़ेगा जिन्हें अभूतपूर्व और शानदार अनुभव प्राप्त होगा। साथ ही वे रियल-टाइम में पूरी स्वतंत्रता के साथ अपने विचार भी प्रेषित और साझा कर सकेंगे। इसके अलावा लाइव मैचों के दौरान क्रिकेट प्रेमी अपने टीम चैटरूम्स के माध्यम से दूसरे प्रशंसकों के साथ भी बातचीत कर सकेंगे। वे अपनी मनपसंद टीमों के लिए अपना जुनून शेयर करेंगे और क्रिकेट के मनोरंजक पहलू में शामिल होंगे।

राज दिनेश

वार्ता

More News
सिंधू, श्रीकांत और समीर दूसरे दौर में

सिंधू, श्रीकांत और समीर दूसरे दौर में

19 Oct 2021 | 8:39 PM

कोपेनहेगन , 19 अक्टूबर (वार्ता) ओलम्पिक कांस्य विजेता पीवी सिंधू, किदाम्बी श्रीकांत और समीर वर्मा ने मंगलवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल कर डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

see more..
ग्रीस ने बीजिंग ओलंपिक 2022 के आयोजकों को सौंपी ओलंपिक मशाल

ग्रीस ने बीजिंग ओलंपिक 2022 के आयोजकों को सौंपी ओलंपिक मशाल

19 Oct 2021 | 8:31 PM

एथेंस, 19 अक्टूबर (वार्ता/शिन्हुआ) बीजिंग विंटर ओलंपिक खेलों 2022 के लिए यहां मंगलवार को एथेंस के पैनाथेनिक स्टेडियम में आयोजित एक समारोह में खेलों के आयोजकाें को ओलंपिक मशाल सौंप दी गई।

see more..
शतरंज खिलाड़ी तानिया सचदेव ने की केजरीवाल से मुलाकात

शतरंज खिलाड़ी तानिया सचदेव ने की केजरीवाल से मुलाकात

19 Oct 2021 | 8:24 PM

नयी दिल्ली, 19 अक्टूबर (वार्ता) अर्जुन अवार्ड से सम्मानित भारतीय शतरंज खिलाड़ी तानिया सचदेव ने मंगलवार को यहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की।

see more..
स्कॉटलैंड की पापुआ न्यू गिनी पर शानदार जीत

स्कॉटलैंड की पापुआ न्यू गिनी पर शानदार जीत

19 Oct 2021 | 7:54 PM

अल अमेरात, 19 अक्टूबर (वार्ता) विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू क्रॉस (45) और मध्य क्रम के बल्लेबाज रिची बेरिंगटन (70) की शानदार पारियों की बदौलत स्कॉटलैंड ने यहां मंगलवार को पापुआ न्यू गिनी को आईसीसी टी-20 विश्व कप के ग्रुप बी के क्वालीफायर मैच में 17 रन से पराजित कर दिया।

see more..
image