Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:05 Hrs(IST)
image
खेल


मौजूदा टी-20 सीजन में शेयरचैट लेकर आया क्रिकेट का शानदार अनुभव

मौजूदा टी-20 सीजन में शेयरचैट लेकर आया क्रिकेट का शानदार अनुभव

नयी दिल्ली, 25 सितंबर (वार्ता) मनोरंजन ऐप शेयरचैट ने मौजूदा टी-20 क्रिकेट सीजन में भारत में नया फीचर लॉन्च किया है। इसके अंतर्गत आगामी क्रिकेट टूर्नामेंटों के लिए आठ भारतीय भाषाओं में स्कोरबोर्ड और हर एक गेंद बाद कमेंटरी को साथ मिलाया जाएगा, जिससे क्रिकेट प्रेमी खेल का शानदार अनुभाव करेंगे।

शेयरचैट अपने ऑडियो चैटरूम फीचर का लाभ उठाते हुए प्रमुख क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ चैटरूम सेशन भी आयोजित कर रहा है। इन खिलाड़ियों में वीरेंदर सहवाग, रविचंद्रन अश्विन, गौतम गंभीर, शिखर धवन, अजित अगरकर और आकाश चोपड़ा शामिल हैं जो सोशल क्रिकेट का पूरा अनुभव प्रदान करेंगे। शेयरचैट ऐप से जुड़े 180 मिलियन यानी 18 करोड़ लोग जुड़े हुए हैं। इस नए फीचर के जरिए इन सभी लोगों को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ सबसे चहेते और लगातार क्रिकेट टूर्नामेंटों के मैचों, प्रदर्शन और अन्य प्रमुख इवेंटों पर चर्चा में शामिल होने का मौका मिलेगा।

उल्लेखनीय है कि शेयरचैट भारत का सबसे बड़ा भारतीय भाषा का सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म है, इसलिए नया फीचर आठ अलग-अलग भाषाओं (तमिल, तेलुगु, कन्नड़, हिंदी, बांग्ला, मराठी, पंजाबी और मलयालम) में उपलब्ध होंगे। यह नया फीचर सभी देशवासियों को जोड़ेगा जिन्हें अभूतपूर्व और शानदार अनुभव प्राप्त होगा। साथ ही वे रियल-टाइम में पूरी स्वतंत्रता के साथ अपने विचार भी प्रेषित और साझा कर सकेंगे। इसके अलावा लाइव मैचों के दौरान क्रिकेट प्रेमी अपने टीम चैटरूम्स के माध्यम से दूसरे प्रशंसकों के साथ भी बातचीत कर सकेंगे। वे अपनी मनपसंद टीमों के लिए अपना जुनून शेयर करेंगे और क्रिकेट के मनोरंजक पहलू में शामिल होंगे।

राज दिनेश

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image