Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:18 Hrs(IST)
image
States


शिवराज अन्य राज्यों को भी भेजें नर्मदा संरक्षण कार्ययोजना : मोदी

शिवराज अन्य राज्यों को भी भेजें नर्मदा संरक्षण  कार्ययोजना : मोदी

अमरकंटक (मध्यप्रदेश), 15 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्यप्रदेश में 'नमामि देवी नर्मदे' - नर्मदा सेवा यात्रा के समापन समारोह में कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नर्मदा नदी के संरक्षण के लिए जो कार्ययोजना बनाई है, उसे वे सभी राज्यों को भेजें। यात्रा के समापन समारोह में शिरकत करने के लिए नर्मदा नदी के उद्गम स्थल अनूपुपर जिले के अमरकंटक आए श्री मोदी ने अपने संबोधन में कहा - मैंने कार्ययोजना पढ़ी है, इसमें हर किसी के लिए काम है, हर जगह के लिए काम है, ये किताब प्राकृतिक संसाधनों के संरक्षण का तरीका बताती है, मुख्यमंत्री इसे सभी राज्यों को भेजें। - उन्होंने इस कार्ययोजना को 'परफेक्ट डॉक्यूमेंट ऑफ फ्यूचर विजन' बताया। नर्मदा के प्रवाह को पौधों का प्रसाद बताते हुए श्री मोदी ने कहा कि नर्मदा संरक्षण के लिए मध्यप्रदेश ने करोड़ों पौधे लगाने का जो कार्य हाथ में लिया है, उसे आने वाली पीढियां याद करेंगी। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति एक साल के बारे में सोचता है, वह अनाज बाेता है, और जो कई सालों के बारे में विचार करता है, वह फलदार पौधे लगाता है। गरिमा. सुधीर 15.55 जारी वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image