Tuesday, Jan 25 2022 | Time 15:43 Hrs(IST)
image
States


शिवराज अन्य राज्यों को भी भेजें नर्मदा संरक्षण कार्ययोजना : मोदी

शिवराज अन्य राज्यों को भी भेजें नर्मदा संरक्षण  कार्ययोजना : मोदी

अमरकंटक (मध्यप्रदेश), 15 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्यप्रदेश में 'नमामि देवी नर्मदे' - नर्मदा सेवा यात्रा के समापन समारोह में कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नर्मदा नदी के संरक्षण के लिए जो कार्ययोजना बनाई है, उसे वे सभी राज्यों को भेजें। यात्रा के समापन समारोह में शिरकत करने के लिए नर्मदा नदी के उद्गम स्थल अनूपुपर जिले के अमरकंटक आए श्री मोदी ने अपने संबोधन में कहा - मैंने कार्ययोजना पढ़ी है, इसमें हर किसी के लिए काम है, हर जगह के लिए काम है, ये किताब प्राकृतिक संसाधनों के संरक्षण का तरीका बताती है, मुख्यमंत्री इसे सभी राज्यों को भेजें। - उन्होंने इस कार्ययोजना को 'परफेक्ट डॉक्यूमेंट ऑफ फ्यूचर विजन' बताया। नर्मदा के प्रवाह को पौधों का प्रसाद बताते हुए श्री मोदी ने कहा कि नर्मदा संरक्षण के लिए मध्यप्रदेश ने करोड़ों पौधे लगाने का जो कार्य हाथ में लिया है, उसे आने वाली पीढियां याद करेंगी। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति एक साल के बारे में सोचता है, वह अनाज बाेता है, और जो कई सालों के बारे में विचार करता है, वह फलदार पौधे लगाता है। गरिमा. सुधीर 15.55 जारी वार्ता

More News
गोवा में भाजपा को मिलेगा पूर्ण बहुमतः सावंत

गोवा में भाजपा को मिलेगा पूर्ण बहुमतः सावंत

25 Jan 2022 | 3:37 PM

पणजी 25 जनवरी (वार्ता) गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मंगलवार को भरोसा जताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 22 से ज्यादा सीटें जीतेगी।

see more..
मजीठिया के ठिकानों पर छापे

मजीठिया के ठिकानों पर छापे

25 Jan 2022 | 3:37 PM

अमृतसर, 25 जनवरी (वार्ता) पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के शिरोमणि अकाली दल (शिअद) नेता बिक्रम मजीठिया की नशा कारोबार मामले में अग्रिम जमानत खारिज किये जाने के बाद पुलिस ने आज अमृतसर स्थित घर पर छापा मारा।

see more..
image