Thursday, May 2 2024 | Time 03:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज सिंह ने श्री जोशी के निधन को एक युग का अंत बताया

शिवराज सिंह ने श्री जोशी के निधन को एक युग का अंत बताया

भोपाल, 24 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश जोशी के निधन पर कहा है कि उनके निधन के साथ ही एक युग का अंत हो गया है।

श्री चौहान ने आज अपने ट्वीट में श्री जोशी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि मध्यप्रदेश की राजनीति को नई दिशा देने वाले, निर्धन और कमजोर की आवाज़, विनम्र एवं मृदुभाषी राजनेता, पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के अवसान के साथ ही एक युग का अंत हो गया। उन्हें कोटि- कोटि प्रणाम, विनम्र श्रद्धांजलि।

उन्होंने कहा कि अपनी वाणी से लोगों का दिल जीत लेने वाले प्रखर वक्ता स्व. कैलाश जोशी के प्रशासकीय गुणों के सभी प्रशंसक थे। हम सब उनके सपनों के वैभवशाली और समर्थ मध्यप्रदेश के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हैं।

उन्हाेंने कहा कि आज मध्यप्रदेश ने अपने एक अनमोल रत्न को खो दिया है। गरीबों, वंचितों के उत्थान और कल्याण के लिए अपना संपूर्ण जीवन होम कर देने वाले श्री जोशी जी हमेशा प्रदेश की जनता के दिलों में रहेंगे।

विश्वकर्मा

वार्ता

More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image