Friday, Apr 26 2024 | Time 20:06 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


झुंझुनू जिले में मिले छह जमाती कोरोना पोजिटिव

झुंझुनू जिले में मिले छह जमाती कोरोना पोजिटिव

झुंझुनू, 04अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले में आज छह जमाती कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इससे यहां अब तक कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या बढ़कर 15 हो गई है।

झुंझुनू जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ प्रताप सिंह दुत्तड़ ने बताया कि सुबह प्राप्त रिपोर्ट में छह लोगों लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इनमें से एक 29 वर्षीय व्यक्ति मंडावा का रहने वाला है। 22 साल का दूसरा व्यक्ति झुंझुनू के वार्ड नंबर 27 का रहने वाला है। वही चार लोग खेतड़ी के हैं। खेतड़ी में मिले कोरोना पाजिटिव चार लोगों में एक की उम्र 50 साल है दूसरे की 67 साल है तीसरे की 33 साल है वह चौथे की 28 साल है।

सभी छह जमातियों को पचेरी गाँव में स्थित सिंघानिया यूनिवर्सिटी में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में भर्ती किया गया है। जिले के खेतड़ी कस्बे में इससे पहले कोई कोराना पाेजिटिव केस नहीं था। प्रशासन ने कोरोना प्रभावित लोग मिलने वाले पूरे इलाके को सील कर दिया है।

हालांकि नौ कोरोना पोजिटिव लोगों में छह जयपुर के एसएमएस अस्पताल में ठीक हो चुके हैं। उनको अस्पताल से निकालकर जयपुर में ही आसोलेशन सेंटर में स्थानांतरित कर दिया गया है। जहां उनको कुछ दिन निगरानी में रखकर झुंझुनू भेजा जायेगा।

सराफ सुनील

वार्ता

image