Friday, Apr 26 2024 | Time 20:35 Hrs(IST)
image
खेल


सचिन और विराट सहित खेल जगत ने इरफान को दी श्रंद्धाजलि

सचिन और विराट सहित खेल जगत ने इरफान को दी श्रंद्धाजलि

नयी दिल्ली, 29 अप्रैल (वार्ता) क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सहित खेल जगत की तमाम हस्तियों ने अभिनेता इरफान खान के निधन पर बुधवार को शोक व्यक्त कर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी।

अभिनेता इरफान का आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया। वह 53 वर्ष के थे। इरफान पिछले कुछ वर्षों से कैंसर से पीड़ित थे और लंदन से इलाज कराकर वापस भारत लौटे थे। लेकिन मंगलवार की शाम अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गयी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इरफान को श्रद्धांजलि देते हुए सचिन ने ट्वीट कर कहा, “इरफान के निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हूं। वह मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक थे और मैंने लगभग उनकी सभी फिल्में देखी थी। उनकी आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में उन्होंने शानदार अभिनय किया था। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके परिजनों को दुख सहने की शक्ति दे।”

विराट ने कहा, “इरफान के निधन की खबर से व्यथित हूं। उनमें अभूतपूर्व प्रतिभा थी और वह अपनी बहुमुखी प्रतिभा से सभी के दिलों को छू लेते थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।”

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर कहा, “इरफान एक बेहतरीन अभिनेता और प्रतिभा के धनी थे। उनके परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।”

पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा, “हमारे समय के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक इरफान खान के निधन की खबर से स्तब्ध हूं। आपके कार्यों को सदा याद किया जाएगा। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे।”

पहलवान बजरंग पूनिया ने कहा, “पान सिंह तोमर, हिंदी मीडियम, इंग्लिश मीडियम वो फिल्में हैं जो आज भी देखें तो मजा बांध देती हैं। किरदार एक केवल इरफान खान, बेहद दुख है आपके जाने का, फ़िल्म जगत को एक बड़ी क्षति हुई है। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।”

स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने इरफान के साथ अपनी फोटो साझा करते हुए कहा, “एक विज्ञापन के शूटिंग के दौरान लीजेंड के साथ। सर आपको साथ बिताए हुए पल यादगार हैं। आप बहुत याद आएंगे।”

शोभित राज

वार्ता

More News
पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

26 Apr 2024 | 7:45 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 42वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
image