Friday, Apr 26 2024 | Time 23:37 Hrs(IST)
image
खेल


भारतीय टीम से प्रभावित हुये श्रीलंकाई कोच आर्थर

भारतीय टीम से प्रभावित हुये श्रीलंकाई कोच आर्थर

इंदौर, 08 जनवरी (वार्ता) श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर ने कहा है कि भारत में युवा प्रतिभाओं को जिस तरह से तैयार किया जाता है वह उससे बहुत प्रभावित हैं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट जगत को इससे सीखने की ज़रूरत है।

भारत ने इंदौर में दूसरे टी-20 में श्रीलंका को सात विकेट से पराजित कर तीन मैचों की सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बना ली है। होलकर स्टेडियम में मंगलवार को खेले गये इस मैच में युवा गेंदबाज़ों वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी ने काफी प्रभावित किया था। आर्थर ने मैच के बाद कहा कि भारत जिस तरह से युवा खिलाड़ियों को तैयार कर रहा है और चुनौतीपूर्ण मुकाबलों में वे अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं वह कमाल का है और वैश्विक स्तर पर क्रिकेट जगत को इससे सीखना चाहिये।

आर्थर ने कहा,“ यह देखना बहुत दिलचस्प है कि भारतीय टीम में युवा खिलाड़ियों को मुश्किल मौकों पर खेलने का मौका दिया जा रहा है और उन्हें बड़ी जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं। यह बहुत अच्छा कदम है और ये युवा खिलाड़ी भी दबाव के बावजूद टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा रहे हैं।”

श्रीलंकाई कोच ने कहा,“ मेरे हिसाब से भारत क्रिकेट के मामले में बहुत अच्छी स्थिति में है। भारत एक मजबूत टीम है और उसमें किसी तरह की कमी दिखाई नहीं देती है। बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी विभाग सभी में टीम बहुत मजबूत है।”

प्रीति

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image