Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:40 Hrs(IST)
image
राज्य


श्री पुनिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आगामी चुनावों में पूरी ताकत से जुटने का आह्वान करते हुए कहा कि अगर पुलिस के डंडे से बचना है,तो कांग्रेस को सत्ता में लाना होगा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि झीरम घाटी में 2013 में कांग्रेस नेताओं पर हमले के बाद रमन सरकार का हौसला बढ़ गया है इस कारण ही कांग्रेस कार्यालय में घुसकर इस तरह के हमले किए गए।
उन्होने कहा कि कांग्रेस कार्यालय में घुसना मतलब हम अपने घर में भी सुरक्षित नही है। प्रदेश कांग्रेस के चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डा.चरणदास महंत ने कहा कि बिलासपुर में षडयंत्र की राजनीति हो रही है। उन्होने कहा कि बिलासपुर की घटना का सही मायने में बदला 2018 में कांग्रेस की सरकार बनने पर ही लिया जायेंगा। उन्होने कहा कि 2013 में जहां पर कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा पर हमला हुआ था,दूसरे चरण की परिवर्तन यात्रा की शुरूआत वहीं से होंगी।
बैठक में कांग्रेस कार्यालय में घुसकर पार्टीजनों को मारने की घटना के विरोध में निन्दा प्रस्ताव पारित किया गया। बैठक में एक अन्य प्रस्ताव में मंत्री अमर अग्रवाल की बर्खास्तगी,दोषी अधिकारियों पर मुकदमा दर्ज किए जाने और घटना की न्यायिक जांच की मांग की गई।
इससे पूर्व श्री पुनिया,प्रदेश अध्यक्ष बघेल,विधायक दल के नेता सिंहदेव,प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष महंत एवं पार्टी के राष्ट्रीय सचिव चंदन यादव ने अपोलो अस्पताल एवं बिलासपुर आयुर्विज्ञान संस्थान(सिम्स)में जाकर पुलिस की पिटाई से घायल हुए पार्टी नेताओं कार्यकर्ताओं से भेंट की और उनके स्वास्थ्य का हाल जाना।
साहू
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image