Saturday, Dec 3 2022 | Time 00:27 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


डेढ किलोग्राम अवैध गांजा बरामद, एक गिरफ्तार

बारां 04 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में बारां जिले के हरनावदाशाहजी थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक किलोग्राम 612 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया।
पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीना ने बताया कि थानाधिकारी हरनावदाशाहजी ने मय जाप्ता द्वारा कार्यवाही करते हुए दौराने नाकाबंदी आश्रम के पास अकलेरा रोड से यह अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद कर आरोपी चन्द्रप्रकाश नागर को गिरफतार किया है।
पुलिस ने आरोपी द्वारा परिवहन के उपयोग में ली गई स्कुटी को जब्त करते हुए एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया जाकर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया है।
शाह रामसिंह
वार्ता
More News
बारूद से भरे सेना के ट्रक में लगी आग

बारूद से भरे सेना के ट्रक में लगी आग

02 Dec 2022 | 11:04 PM

उदयपुर 02 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में उदयपुर पिंडवाडा राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर थामला वेरी के पास आज शाम सेना के बारूद से भरे एक ट्रक में अचानक आग लगने से विस्फोट हो गया तथा ट्रक जलकर नष्ट हो गया। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई है।

see more..
महापौर ने श्री गोविंद देव चालीसा के चौथे संस्करण की प्रथम प्रति भेंट की

महापौर ने श्री गोविंद देव चालीसा के चौथे संस्करण की प्रथम प्रति भेंट की

02 Dec 2022 | 9:07 PM

जयपुर, 02 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में जयपुर हैरिटेज नगर निगम की महापौर मुनेश गुर्जर ने आज जयपुर के आराध्य प्रमावतारी गोविन्द देव को मुनेश गुर्जर ने श्री गोविंद देव चालीसा के चौथे संस्करण की प्रथम प्रति भेंट की जिसमें ‘‘श्री राधा गोविंद प्रेमाष्टंक’’ जोड़ा गया है।

see more..
image