Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:33 Hrs(IST)
image
खेल


मजबूत इंग्लैंड का सामना बेदम श्रीलंका से

मजबूत इंग्लैंड का सामना बेदम श्रीलंका से

लीड्स, 20 जून (वार्ता) विश्व की नंबर एक टीम और मेजबान इंग्लैंड का विश्वकप में शुक्रवार को मुकाबला टूर्नामेंट में अबतक अपनी छाप छोड़ पाने में नाकाम रही श्रीलंका से होगा।

इंग्लैंड के पांच मैचों में चार जीत और एक हार के साथ आठ अंक हैं और वह अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है जबकि श्रीलंका की टीम पांच मैचों में एक जीत, दो हार और दो रद्द परिणाम के साथ फिलहाल छठे स्थान पर मौजूद है। श्रीलंका के खाते में चार अंक हैं। इंग्लैंड को एकमात्र हार पाकिस्तान के हाथों मिली है, वहीं श्रीलंका ने अपनी एकमात्र विजय टूर्नामेंट में निचले पायदान पर चल रही अफगानिस्तान के खिलाफ हासिल की थी।

मेजबान इंग्लैंड की टीम शुरुआत से ही इस टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन कर रही है। उसने ओपनिंग मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 104 रन के बड़े अंतर से पराजित किया था। लेकिन दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने इस विश्वकप का पहला उलटफेर करते हुए इंग्लैंड की टीम को मात दी थी। हालांकि पाकिस्तान से मिली हार से सबक लेते हुए इंग्लिश टीम ने जबरदस्त वापसी की और लगातार तीन मुकाबले जीतकर उसने बता दिया कि वह टूर्नामेंट की प्रबल दावेदारों में से एक है।

इंग्लैंड ने बंगलादेश, वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की है। इंग्लैंड ने अफगानिस्तान के खिलाफ 150 रनों की बड़ी जीत दर्ज की थी। अगर विंडीज के साथ मुकाबले को छोड़ दिया जाए तो मेजबान टीम ने इस विश्वकप के अन्य मुकाबलों में पहाड़ जैसा स्कोर बनाया है।

 

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image