Friday, Apr 26 2024 | Time 20:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अयोध्या मामले पर उ. न्या. के आने वाले फैसले का सम्मान करें लोग : नीतीश

अयोध्या मामले पर उ. न्या. के आने वाले फैसले का सम्मान करें लोग : नीतीश

बगहा 09 नवंबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अयोध्या राम जन्मभूमि एवं बाबरी मस्जिद भूमि विवाद मामले पर आज उच्चतम न्यायालय के आने वाले फैसले का लोगों से सम्मान करने की अपील करते हुए कहा कि सामाजिक सौहार्द्र एवं आपसी भाईचारा बनाए रखें।

श्री कुमार ने आज यहां वाल्मीकिनगर में अपनी अपील में कहा, “अयोध्या मामले पर उच्चतम न्यायालय के आने वाले फैसले का सभी लोग सम्मान और स्वागत करें। फैसला जो भी आए लोग सामाजिक सौहार्द और आपसी प्रेम-भाईचारे का माहौल बनाए रखें।“

उल्लेखनीय है कि अयोध्या में राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद भूमि विवाद पर उच्चतम न्यायालय के आज आने वाले फैसले को लेकर बिहार में भी सतर्कता बढ़ा दी गई है।

अयोध्या भूमि विवाद मामले में सर्वोच्च न्यायालय का चिर प्रतीक्षित फैसला आने की संभावना के मद्देनजर कल राज्य मुख्यालय से मुख्य सचिव दीपक कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के माध्यम से सभी 38 जिलों में विधि-व्यवस्था बनाये रखने के लिए पूर्ण चौकसी बरतने का निर्देश दिया है।

सं सूरज

वार्ता

More News
देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है कांग्रेस : मोदी

देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है कांग्रेस : मोदी

26 Apr 2024 | 7:05 PM

अररिया/मुंगेर 26 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडी गठबंधन) की योजनाओं को खतरनाक और संविधान के विरुद्ध बताया और कहा कि कांग्रेस अन्य पिछड़ी जातियों (ओबीसी) का हक छीनकर देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है ।

see more..
image