Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:34 Hrs(IST)
image
खेल


सुरजीत अकादमी का हॉकी के विकास में महत्वपूर्ण योगदान : हरजिंदर

सुरजीत अकादमी का हॉकी के विकास में महत्वपूर्ण योगदान : हरजिंदर

जालंधर, 4 मार्च (वार्ता) अमरीका के प्रख्यात खेल प्रमोटर हरजिंदर सिंह लिधर ने गुरूवार को कहा कि सुरजीत हॉकी अकादमी ने हॉकी के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

सुरजीत हॉकी सोसाइटी के मानद सचिव इकबाल सिंह संधू ने कहा कि सुरजीत हॉकी अकादमी, जालंधर द्वारा संचालित अकादमी के स्थानीय सुरजीत हॉकी स्टेडियम में पिछले पांच महीनों सफलतापूर्वक चल रहे कोचिंग सेंटर का आज प्रवासी भारतीय तथा अमरीका के प्रख्यात खेल प्रमोटर हरजिंदर सिंह लिधर ने दौरा किया। जालंधर जिले के ग्राम लिधर के रहने वाले हरजिंदर सिंह लिधर ने इस अवसर पर खिलाड़ियों को आशीर्वाद दिया और कहा कि इस हॉकी प्रशिक्षण केंद्र में 250 से अधिक खिलाड़ियों की भागीदारी को देखते हुए, जिस तरह से खिलाड़ियों को ओलंपियन राजिंदर सिंह (द्रोणाचार्य पुरस्कार से सम्मानित), दविंदर सिंह जैसे अनुभवी प्रशिक्षकों द्वारा प्रशिक्षण दिया जा रहा है, जो अनिवार्य रूप से अच्छे परिणाम देगा, जिस से भविष्य में न केवल पंजाब हॉकी बल्कि भारतीय हॉकी को भी फायदा होगा।

लिधर ने सुरजीत हॉकी अकादमी के सभी 250 खिलाड़ियों को खेल किट प्रदान करने की भी घोषणा की, जिसमें टी-शर्ट, शॉर्ट्स, मोज़े, शिनगार्ड आदि शामिल होंगे।उन्होंने कहा कि सुरजीत हॉकी अकादमी के हाकी कोचिंग के केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बहुत चर्चा है। लिधर ने सभी अभिभावकों से अपील की कि वे अपने बच्चों को मुफ्त में हॉकी की कोचिंग के लिए भेजें और हॉकी के खेल को अपना कर अपने बच्चों का भविष्य संवारें।

इस अवसर पर नत्था सिंह गखल, बलविंदर सिंह माहे, सरपंच, लिधर, गौरव महाजन, बंटी नीलकंठ, सुरिंदर सिंह भपा, निदेशक (प्रशिक्षण), सुरजीत हॉकी अकादमी, हरभजन सिंह (यूएसए), कुलजीत सिंह आदि उपस्थित थे।

ठाकुर राज

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image