Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:22 Hrs(IST)
image
States


निलंबित न्यायाधीश ने साइकल यात्रा की शुरू

निलंबित न्यायाधीश ने साइकल यात्रा की शुरू

नीमच, 19 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के निलंबित अतिरिक्त जिला न्यायाधीश (एडीजे) आर के श्रीवास ने नीमच जिला मुख्यालय से न्याय यात्रा के नाम से आज साइकल यात्रा शुरू कर दी। श्री श्रीवास सुबह साइकल से राज्य उच्च न्यायालय के मुख्यालय जबलपुर की ओर रवाना हो गए। लगभग डेढ साल में चार तबादलों से नाराज श्री श्रीवास ने जबलपुर में इस माह की शुरूआत में उच्च न्यायालय के समक्ष धरना दे दिया था। इसके बाद उनका तबादला जबलपुर से नीमच करने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया था। तभी उन्होंने साइकल यात्रा करने की घोषणा की थी। श्री श्रीवास ने कहा कि वह जबलपुर पहुंचकर अपनी बात फिर वरिष्ठ अधिकारियों के समक्ष रखेंगे और उनकी बातों पर गौर नहीं किए जाने पर वह उच्चतम न्यायालय के अधिकारियों के समक्ष भी अपनी बात रखेंगे। उन्होंने गोपनीय चरित्रावली में पारदर्शिता बरतने समेत नौ प्रमुख मांगें उठायी हैं। इसके पहले कुछ अभिभाषकों ने श्री श्रीवास को आज यहां साइकल यात्रा शुरू करने के पहले पुष्पहारों से उनका स्वागत किया। नीमच से जबलपुर सात सौ से अधिक किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। सं प्रशांत वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image