Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:04 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


‘लूप लपेटा’ में तापसी और ताहिर राज भसीन की जोड़ी

‘लूप लपेटा’ में तापसी और ताहिर राज भसीन की जोड़ी

मुंबई, 16 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और अभिनेता ताहिर राज भसीन की रोमांटिक जोड़ी ‘लूप लपेटा’ में नजर आयेगी।

तापसी (सावी) और ताहिर राज भसीन (सत्या) के पहले लुक का अनावरण करने के बाद, ‘लूप लपेटा’ के निर्माताओं ने एक नया फोटो जारी किया है, इस बार फिल्म के मुख्य कलाकार रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे है। बी-टाउन की यह सबसे नई जोड़ी ‘लूप लपेटा’में नजर आयेगी।

मूल कहानी में एक लड़की ऐसे पेचिंदा हालत में होती है के उसके पास जल्द से जल्द किसी झोल में फंसे अपने बॉयफ्रेंड को बचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता। इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट (तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर) और आयुष माहेश्वरी निर्मित, विख्यात विज्ञापन फिल्म निर्माता आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित ‘लूप लपेटा’ इसी वर्ष रिलीज होगी।

प्रेम सतीश

वार्ता

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
image