Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:53 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


पुलवामा हमले में शामिल आतंकवादी मारे गये है: दिलबाग

पुलवामा हमले में शामिल आतंकवादी मारे गये है: दिलबाग

जम्मू/ दिल्ली 14 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा है कि 2019 में पुलवामा में हुए हमले में शामिल सभी आतंकवादी मारे गये हैं।

श्री सिंह ने राष्ट्रीय राजधानी के चाणक्यापुरी स्थिति राष्ट्रीय पुलिस स्मार पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद शनिवार को संवाददाताओं से कहा, “हाल के दिनों में सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमलों की कई कोशिशों को प्रभाविशाली तरीके से विफल किया।”

उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से शामिल सभी आतंकवादी मारे गये हैं। उन्होंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में जम्मू-कश्मीर ने हर तरह से योगदान दिया है और इसे आगे भी जारी रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस हमारे महान देश की संप्रभुता और अखंडता के लिए जब भी समय आयेगा हर तरह से खड़ी रहेगी।

उन्होंने कहा, “हाल के महीनों में संघर्ष विराम उल्लंघन और घुसपैठ की कोशिशें हुई हैं। हमारे सुरक्षा बल जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों को कम करने और शांति तथा कानून- व्यवस्था में बाधा उत्पन्न करने वाले तत्वों के खात्मे के लिए सभी तरह के प्रयास कर रहे हैं।

संतोष

वार्ता

image