Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:34 Hrs(IST)
image
खेल


शुक्र है हम यह मैच जीत गये: धोनी

शुक्र है हम यह मैच जीत गये: धोनी

जयपुर, 12 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान रायल्स को उसी के मैदान पर हराने के बाद उत्साहित चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आखिरी गेंद पर जाकर मिली जीत के बाद माना कि वह यह मैच जीतकर बहुत खुश हैं।

धोनी ने अपनी 58 रन की अर्धशतकीय पारी की बदौलत टीम को चार विकेट से जीत दिलाई थी। लेकिन इस मैच में वह मैन ऑफ द मैच बनने के साथ अंपायर के साथ नो बॉल पर उलझने के कारण विवादों में आ गये जिसके लिये उनकी मैच फीस पर 50 फीसदी का जुर्माना भी लग गया।

मैच के बाद मुस्कुराते हुये कप्तान ने कहा,“ विपक्षी टीम ने आखिरी में बहुत दबाव बना दिया, लेकिन जब आप इस तरह के मैच जीतते हैं तो यह दिखाता है कि आप दबाव झेल सकते हैं। लेकिन हमारे लिये नकारात्मक और गलतियों पर काम करने की जरूरत है जिससे हमें इस मैच में नुकसान हुआ। लेकिन मैं इस जीत से खुश हूं।”

उन्होंने कहा,“ यहां का मैदान काफी बड़ा और तेज़ था। लेकिन मैच के दूसरे हाफ में गेंद बल्ले पर अच्छी तरह आ रही थी। मुझे लगा कि आखिरी में दो हिट जरूरी हैं। यदि विकेट अच्छी नहीं है तो यह धीमी हो जाती है। लेकिन व्यक्तिगत रूप से गलतियां हुयी और जब आप हारते हैं तो पूरी टीम को ही इसकी जिम्मेवारी लेनी पड़ती है। हालांकि जीत के बावजूद हम देखेंगे कि क्या हमसे योजना को लागू करने में गलती हुयी।”

धोनी ने कहा कि यहां दर्शकों से हमेशा बहुत समर्थन मिलता है। उन्होंने कहा,“ मैं नहीं भूल सकता कि मेरी एक सबसे बड़ी पारी मैंने इस ग्राउंड पर खेली है। मुझे इस जगह से विशेष लगाव है। अच्छी बात है कि हम यहां मैच जीत गये क्योंकि इस एक जीत से हम आगे के मैचों में अपने टीम संयाेजन में कुछेक बदलाव कर सकते हैं।”

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image