Friday, Apr 26 2024 | Time 12:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


डाक्टर्स डे पर स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े लोगों को धन्यवाद-शिवराज

डाक्टर्स डे पर स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े लोगों को धन्यवाद-शिवराज

भोपाल, 01 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नेशनल डाक्टर्स डे पर स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े सभी लोगों को कोटि-कोटि धन्यवाद देता हूँ, अभिनंदन करता हूँ।

श्री चौहान ने अपने ट्वीट में लिखा है ‘आज सारा विश्व एक गंभीर समस्या से जूझ रहा है। वर्तमान परिस्थितियों में अगर किसी ने बिना रुके, बिना थके, अपनी जान की परवाह किए बगैर विश्व मानवता की सेवा में अपना सर्वस्व न्योछावर किया है, तो वो हैं हमारे डॉक्टर्स, नर्सेज़ और पैरामेडिकल स्टाफ से जुड़े सभी लोग। मैं स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े सभी लोगों को कोटि-कोटि धन्यवाद देता हूँ, अभिनंदन करता हूँ।

उन्होंने कहा आपके कार्य, समर्पण, सेवाभाव और कर्तव्यनिष्ठा की जितनी भी प्रशंसा की जाए, उतनी कम है। हम आपका ऋण कभी नहीं चुका सकते, लेकिन आपकी भलाई के लिए हर आवश्यक कदम उठाएंगे।

आज नेशनल डाक्टर्स डे पर हमने मध्यप्रदेश में ‘किल कोरोना अभियान का शुभारंभ किया और सार्थक लाइट एप्प का लोकार्पण किया। यह कोविड 19 के खिलाफ अब तक का सबसे बड़ा अभियान है। हमारे डॉक्टर्स और स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े लोगों के सहयोग से हम प्रदेश से कोरोना संक्रमण को खत्म करेंगे।

नाग

वार्ता

image