Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:27 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जनविरोधी गहलोत सरकार जोड़-तोड़ और जुगाड़ की सरकार है-पूनियां

जनविरोधी गहलोत सरकार जोड़-तोड़ और जुगाड़ की सरकार है-पूनियां

राजसमंद, 23 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने कहा कि पार्टी आगामी चुनाव जीतेगी, संगठन की संरचना बहुत अच्छे तरीके से चल रही है और उपचुनाव की तैयारी में पार्टी जुट गई है।

डा पूनियां ने आज यहां पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश में गहलोत सरकार के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर है, आक्रोशित जनता निकाय, विधानसभा उपचुनाव और चुनाव में भाजपा को शानदार जीत का आशीर्वाद देगी, ऐसा मुझे पूरा विश्वास है। इस दौरान सांसद दीया कुमारी, प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर, सुशील कटारा, प्रदेश उपाध्यक्ष हेमराज मीणा, जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र पुरोहित भी उपस्थित थे।

डाॅ. पूनियां ने कहा कि गहलोत सरकार जुगाड़ की सरकार है, बहुजन समाजवादी पार्टी बसपा के छह विधायकों और निर्दलीयों के साथ जोड़-तोड़ करके सरकार बनाई और 2008 में भी बसपा के विधायकों को मिलाकर गहलोत ने सरकार बनाई थी। गहलोत की मौजूदा सरकार जोड़-तोड़ और जुगाड़ की सरकार है।

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हुए 21 जिलों के पंचायतीराज चुनाव में 14 जिला परिषदों में भाजपा के बोर्ड बने और पांच में कांग्रेस के बोर्ड बने है। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश का ग्रामीण मतदाता गहलोत सरकार के कुशासन से आक्रोशित है, इस जनविरोधी सरकार के खिलाफ प्रदेश के गाँवों और शहरों में एंटी इनकम्बेंसी है।

उन्होंने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी का वादा किया था, स्वयं राहुल गाँधी और अशोक गहलोत ने भी जनसभाओं में यह बात कही थी, लेकिन दो साल से अधिक का कार्यकाल होने पर भी यह वादा पूरा नहीं किया गया और ना ही भर्तियों का वादा पूरा किया जा रहा है, जिससे युवाओं के सपनों पर कुठाराघात किया जा रहा है।

रामसिंह

वार्ता

image