Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:41 Hrs(IST)
image
राज्य


बाढ पीड़ितों को किसी चीज की कमी नहीं होने पाए:योगी

बाढ पीड़ितों को किसी चीज की कमी नहीं होने पाए:योगी

बाराबंकी, 06 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को कहा कि प्रदेश में बाढ़ पीड़ितों के लिए किसी चीज की कमी नहीं आने पाए और केन्द्र एवं राज्य सरकार हमेशा आपके साथ है।

श्री योगी ने दरियाबाद क्षेत्र के टिकैतनगर बाढ़ राहत शिविर का मुआयना किया और बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री बांटने के बाद कहा कि प्रदेश सरकार ने घाघरा की बाढ़ का स्थाई समाधान निकालने के लिए एल्गिन चरसड़ी बांध कुछ काम किया था लेकिन वह अभी पूरा नहीं हो सका तथा आने वाले समय में इसकों और मजबूत किया जाएगा और नदियों की सफाई की जाएगी तभी जाकर स्थाई समाधान निकाला जा सकेगा1

उन्होंने कहा कि प्राकृतिक आपदा में पहले सांप एवं जंगली जानवर के काटने पर सहायता नहीं मिलती लेकिन अब सरकार ने इन सभी चीजों को प्राकृतिक आपदा में शामिल किया है और ऐसे व्यक्ति को को तत्काल सरकार चार लाख रूपये उपलब्ध कराएगी।

मुख्यमंत्री ने राहत सामग्री बांटने वाले अधिकारियों को निर्देश दिया कि बाढ़ पीड़ितों को किसी भी तरीके की कोई कमी ना आए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बाढ़ पीड़ितों के लिए किसी चीज की कमी नहीं है तथा केन्द्र एवं प्रदेश सरकारे उनके साथ है।

सं तेज

वार्ता

More News
वडोदरा में सड़क हादसे में पांच की मौत, 25 घायल

वडोदरा में सड़क हादसे में पांच की मौत, 25 घायल

27 Apr 2024 | 9:34 AM

वडोदरा, 26 अप्रैल (वार्ता) गुजरात में वडोदरा जिले के भादरवा क्षेत्र में शुक्रवार को सड़क हादसे में पांच लेगों की मौत हो गयी तथा 25 अन्य घायल हो गए।

see more..
केरल में लोकसभा चुनाव में 70.35 प्रतिशत मतदान हुआ

केरल में लोकसभा चुनाव में 70.35 प्रतिशत मतदान हुआ

27 Apr 2024 | 9:14 AM

तिरुवनंतपुरम, 26 अप्रैल (वार्ता) केरल में लोकसभा चुनाव में शुक्रवार को सभी 20 निर्वाचन क्षेत्रों में 70.35 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

see more..
image