Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:21 Hrs(IST)
image
खेल


विराट के पास वापसी का आखिरी मौका

विराट के पास वापसी का आखिरी मौका

मोहाली, 12 अप्रैल (वार्ता) भारतीय कप्तान विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के पास शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होने वाले आईपीएल-12 मुकाबले के जरिये टूर्नामेंट में वापसी करने का आखिरी मौका होगा।

बेंगलुरू की टीम अब तक अपने सभी छह मैच हार चुकी है और उसने 2013 में दिल्ली के सत्र की शुरूआत से लगातार छह मैच हारने के रिकार्ड की बराबरी कर ली है। बेंगलुरू को यदि टूर्नामेंट में बने रहना है तो उसे पंजाब के खिलाफ मुकाबला हर हाल में जीतना होगा। विराट यदि सातवां मैच हारे तो उनकी टीम प्लेऑफ से लगभग बाहर हो जाएगी क्योंकि इसके बाद लगातार सात मैच जीतना टीम के बूते से बाहर होगा।

पंजाब ने अब तक सात में से चार मैच जीते हैं और वह आठ अंकों के साथ तालिका में चौथे नंबर पर है। पंजाब ने मुंबई इंडियन्स से अपना पिछला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में तीन विकेट से गंवाया था। पंजाब ने चार विकेट पर 197 रन का मजबूत स्कोर बनाया था और उसके पास मैच जीतने का सुनहरा मौका था। लेकिन कीरोन पोलार्ड ने 10 छक्कों से सजी 83 रन की पारी खेलकर पंजाब से जीत छीन ली थी।

 

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image