Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:12 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कोरोना काल में झारखंड की महागठबंधन सरकार ने बेहतर काम किया है :राजेश ठाकुर

कोरोना काल में झारखंड की महागठबंधन सरकार ने बेहतर काम किया है :राजेश ठाकुर

रांची, 19 सितंबर (वार्ता)झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने रविवार को यहां बिहार विधानसभा में विपक्ष की नेता तेजस्वी यादव से मुलाक़ात की।

श्री यादव ने नवनियुक्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष श्री ठाकुर को अपनी शुभकामनाएँ दी ।मुलाकात के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री ठाकुर ने गठबंधन की मजबूती और चुनाव पूर्व जनता से किये गए वायदों पर खुलकर चर्चा की ।साथ ही साथ प्रदेश में ओ बी सी वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण को लेकर कांग्रेस की प्रतिबद्धता एवं इस संबंध में प्रदेश के मुख्यमंत्री से हुई बातचीत का हवाला देते हुए कहा की आपको भी इस संबंध में मुख्यमंत्री से चर्चा कर लेनी चाहिए ।

श्री ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार कोरोना काल में राज्य की महागठबंधन सरकार ने बेहतर काम किया है अब जरूरत है जनता से किये गए बहुप्रतीक्षित वायदे जैसे ओ बी सी आरक्षण जिससे राज्य की बड़ी आबादी को उसका वाजिब हक मिल सके को अमली जामा पहनाने का ।

इस अवसर पर राष्ट्रीय जनता जल नेता श्री यादव ने कहा कि गठबंधन दलों में ऐसी आपसी चर्चा होते रहनी चाहिए। बेहतर तालमेल से ही प्रदेश को समृद्धि की ओर ले जाया जा सकता है। साथ ही ओबीसी आरक्षण के मसले पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से चर्चा करने की बात कही । मुलाक़ात के दौरान राज्य के श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता एवं कांग्रेस नेता कुमार राजा भी मौजूद थे ।

विनय

वार्ता

image