Friday, Apr 26 2024 | Time 15:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


नेट्टारू हत्याकांड में तीन और आरोपी गिरफ्तार

नेट्टारू हत्याकांड में तीन और आरोपी गिरफ्तार

बेंगलुरु, 11 अगस्त (वार्ता) कर्नाटक पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के युवा नेता प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड में तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके बाद इस सिलसिले में गिरफ्तार लोगों की संख्या 10 हो गई है।

पुलिस के अनुसार आरोपियों को केरल से गिरफ्तार किया गया। उनकी पहचान शियाब, बशीर और रियाज के रूप में हुई है। उन्हें सुलिया से मंगलुरु ले जाया जा रहा है।

कर्नाटक पुलिस इस मामले के सिलसिले में आज दोपहर 12:30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। उल्लेखनीय है कि 26 जुलाई की रात प्रवीण की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद जिले में तनाव व्याप्त हो गया।

कर्नाटक के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) आलोक कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘शासन मॉडल’ की ओर इशारा करते हुए बुधवार को कहा था कि प्रवीण की हत्या करने वाले तीन हमलावरों की संपत्ति जब्त की जायेगी।

श्री कुमार ने कल यहां पत्रकारों से कहा कि दक्षिण कन्नड़ के बेल्लारे में प्रवीण हत्या सुनियोजित थी। हमलावर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। हम उनका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। हम फरार लोगों के खिलाफ वारंट जारी करेंगे, उनकी संपत्तियां जब्त करेंगे और कई अन्य कार्रवाई शुरू करेंगे।"

आशा, संतोष

वार्ता

image