Friday, Apr 26 2024 | Time 11:43 Hrs(IST)
image
राज्य


सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर

सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर

श्रीनगर 12 जनवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को तड़के घेराबंदी एवं तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये।

आधिकारिक सूत्रों ने ‘यूनीवार्ता’ को बताया कि तराल के गुशलनपारा जंगलों में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल, जम्मू-कश्मीर पुलिस और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के विशेष अभियान दल ने तड़के संयुक्त तलाशी अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल जंगल में एक विशेष स्थान की ओर बढ़ रहे थे, तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरु कर दी और इसके बाद मुठभेड़ शुरु हो गई। मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादी मारे गये।

मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल बुलाकर क्षेत्र की पूर्ण घेराबंदी कर दी गई है ताकि आतंकवादी मौके का फायदा उठाकर भाग नहीं सकें। उन्होंने बताया कि इलाके में दो से तीन आतंकवादियों के फंसे होने की रिपोर्टें है। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी थी।



संजय जितेन्द्र

वार्ता

More News
रायबरेली में सड़क हादसे में चार मरे

रायबरेली में सड़क हादसे में चार मरे

26 Apr 2024 | 11:26 AM

रायबरेली 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के मिल एरिया इलाके में एक सड़क हादसे में बोलेरो कार पर सवार चार बारातियों की मौत हो गयी जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

see more..
कर्नाटक के बेल्लारी, विजयपुरा में जनसभाओं का संबोधित करेंगे राहुल

कर्नाटक के बेल्लारी, विजयपुरा में जनसभाओं का संबोधित करेंगे राहुल

26 Apr 2024 | 11:24 AM

बेंगलुरू 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार को कर्नाटक के बेल्लारी और विजयपुरा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। श्री गांधी अपराह्न 12.30 बजे विजयपुरा में चुनावी रैली के साथ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।

see more..
image