Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:37 Hrs(IST)
image
खेल


शीर्ष क्रम ने भारत की चिंता बढ़ाई

शीर्ष क्रम ने भारत की चिंता बढ़ाई

चेम्सफोर्ड, 26 जुलाई (वार्ता) भारत को इंग्लैंड के खिलाफ एक अगस्त से होने वाले पहले टेस्ट से पूर्व एकमात्र अभ्यास मैच मिला है और काउंटी टीम एसेक्स के खिलाफ इस एकमात्र मैच में शीर्ष क्रम की विफलता ने टीम इंडिया की चिंता बढ़ा दी है।

इस मुकाबले के पहले दिन भारत के शीर्ष क्रम के तीन बल्लेबाज़ शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा और उपकप्तान अजिंक्या रहाणे बेहद सस्ते में आउट हुये। हालांकि इसके बाद पांच बल्लेबाजों ने अर्धशतक जरूर जमाये लेकिन अंतिम एकादश में तय माने जा रहे इन तीन बल्लेबाजों का सस्ते में आउट होना टीम इंडिया के लिये चिंताजनक बात है।

शीर्ष क्रम में ओपनर मुरली विजय ने ही कुछ बेहतर प्रदर्शन किया और अर्धशतक बनाया। हालांकि इससे पहले पिछले सप्ताह वाॅरसेस्टर में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ भारत ए की अोर से खेलते हुये विजय दोनों पारियों में सस्ते में आउट हुये थे। विजय ने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ 8 और 0 रन बनाये थे जबकि इससे पहले जून में अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट में उन्होंने 105 रन की पारी खेली थी।

विजय के टेस्ट जोड़ीदार शिखर धवन इंग्लैंड के इस दौरे में अभी तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं जबकि उनपर सीरीज़ में भारत को विजय के साथ अच्छी शुरूआत देने की जिम्मेदारी रहेगी। शिखर ने पिछले महीने बेंगलुरू में अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में 107 रन बनाये थे।

 

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image