Friday, Apr 26 2019 | Time 19:24 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • फारूक बलिदान के लिए उमर से क्यों नहीं कहते: लोन
  • जालंधर में दस प्रत्याशियों ने भरा नामांकन पत्र
  • फोटो कैप्शन दूसरा सेट
  • रूस दौरा खत्म कर स्वदेश रवाना हुए किम जोंग उन
  • पूर्व आबकारी अधिकारी के ठिकानों पर ईओडब्ल्यू ने मारे छापे
  • राजकोट में महिला ने किया आत्मदाह
  • वीर चंद्र सिंह गढ़वाली योजना घोटाले में सरकार एवं मंत्री को नोटिस जारी
  • जेट एयरवेज ने रखरखाव कर्मचारियों से की काम पर लौटने की अपील
  • पंजाब, हिमाचल प्रदेश और चंडीगढ़ में 27-28 अप्रैल को नामांकन नहीं
  • मकान मालिक सहित चार ने किया किशोरी पर दुष्कर्म
  • भाजपा सरकार के दिन अब लदने वाले हैं: किरण चौधरी
  • मंदिर न जाकर,हिंदुत्व की भावना को प्रियंका ने किया आहत:अनुराग
  • मोदी के पास दो करोड़ 51 लाख की चल-अचल सम्पत्ति
  • भट्टू में नाके पर तलाशी के दौरान 12 लाख की नकदी बरामद
  • भाजपा के पास काम के नाम पर कुछ नहीं दिखाने को: रमेश पायलट
Election


रेडिया,टीवी मोदी के प्रचार से पटे,कहां से आता है इसका पैसा: राहुल

रेडिया,टीवी मोदी के प्रचार से पटे,कहां से आता है इसका पैसा: राहुल

आगरा 15 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रचार प्रसार में जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा खर्च किये जान का आरोप लगाया है।
फतेहपुर सीकरी में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पार्टी प्रत्याशी राजबब्बर के समर्थन में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुये श्री गांधी ने कहा कि टेलीविजन और रेडियो के अलावा सड़के श्री मोदी की प्रचार सामग्री से पटी पड़ी है। उन्होने कहा “ आजकल टीवी खोलो तो मोदी जी दिखायी देते है। रेडियो आन करो तो मोदी जी बोलते सुनायी देते है। यहां तक सड़कों में भी श्री मोदी के प्रचार प्रसार की सामग्री दिखायी देती है। ”
उन्होने कहा “ टीवी पर 30 सेकेंड के विज्ञापन के लिये लाखों रूपये खर्च होते है। कोई नहीं जानता कि प्रधानमंत्री के प्रचार में खर्च पैसा कौन देता है। श्री मोदी तो अपनी जेब से नहीं देते है। आपने कभी सोचा कि करोड़ों रुपये की पब्लिसिटी के लिए पैसा कहां से आता है। जनता का पैसा छीनकर अंबानी और मेहुल चौकसी जैसे उद्योगपतियों को दिया गया है। ”
श्री गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार किसानो और गरीबाें के हितों की बजाय उद्योगपतियों को बढावा दे रही है। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार में उत्तर प्रदेश के किसानो ने कहा था कि अरबपति लोगों के लिये बैंक कालीन बिछवाती है जबकि उनसे कर्ज की अदायगी के बारे में पूछा जाता है। किसानो के दर्द को जानकर उनकी सरकार ने किसानो का कर्ज माफ किया।
राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसानो से किये गये वादे को कांग्रेस ने निभाया और तीनों राज्यों में सरकार बनने के दस दिनो के भीतर किसानों का कर्ज माफ कर दिया गया।
इस मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निशाने पर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रहे। उन्होने कहा कि भाजपा राष्ट्रवाद का ढोंग करती हैं। उन्होने कहा कि प्रचार के समय भाजपा नेताओं को पूरा विपक्ष राष्ट्रद्रोही लगता है। अगर वह सचमुच राष्ट्रवादी है तो उन्हे स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान करना बंद करना होगा।
उन्होने कहा कि आज किसान कर्ज में डूबे हुए हैं। आलू किसान बेहाल हैं लेकिन उनकी सुधि लेने की फुर्सत सरकार को नहीं है। छात्रों, किसानों, अध्यापकों या समाज के किसी भी तबके ने अपना हक और अधिकार की मांग की तो उन्हें पीटा गया। उनके खिलाफ मामले दर्ज कर उन्हे देशद्रोही बता दिया गया।
प्रदीप
वार्ता

More News
भाजपा विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही है - खन्ना

भाजपा विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही है - खन्ना

26 Apr 2019 | 7:15 PM

झुंझुनू, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राजस्थान में भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा है कि भाजपा ने 2014 का चुनाव नरेंद्र मोदी के नाम पर लड़ा था, और अब 2019 का चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम के साथ उनके काम पर लड़ा जा रहा है।

see more..
प्रियंका में हिम्मत है तो वाराणसी से चुनाव मैदान में उतरें : सुशील

प्रियंका में हिम्मत है तो वाराणसी से चुनाव मैदान में उतरें : सुशील

26 Apr 2019 | 7:06 PM

पटना 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को चुनौती देते हुये कहा कि यदि उनमें हिम्मत है तो वाराणसी सीट पर भाजपा प्रत्याशी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने चुनाव मैदान में उतर कर दिखाएं।

see more..
कमलनाथ सरकार के माध्यम से मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला

कमलनाथ सरकार के माध्यम से मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला

26 Apr 2019 | 7:04 PM

जबलपुर, 26 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के माध्यम से कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने राज्य में जो कुछ किया है, इसके आधार पर अनुमान लगाया जा सकता है कि यदि कांग्रेस को पांच साल देश के लिए मिल गए, तो वे क्या स्थिति करेंगे।

see more..
टोंक-सवाईमाधोपुर में भाजपा और कांग्रेस में मुख्य मुकाबला

टोंक-सवाईमाधोपुर में भाजपा और कांग्रेस में मुख्य मुकाबला

26 Apr 2019 | 7:04 PM

सवाईमाधोपुर 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में पहले चरण में उन्नतीस अप्रैल को टोंक-सवाईमाधोपुर संसदीय सीट पर होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी सांसद सुखवीर सिंह जौनपुरिया एवं कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व केन्द्रीय मंत्री नमोनारायण मीणा के बीच मुख्य मुकाबला होता नजर आ रहा है।

see more..
जनता के मुद्दे उठाने के लिए वाम ताकतों का मजबूत होना जरूरी-करात

जनता के मुद्दे उठाने के लिए वाम ताकतों का मजबूत होना जरूरी-करात

26 Apr 2019 | 5:55 PM

पटना 26 अप्रैल (वार्ता) मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) पोलित ब्यूरो की सदस्य वृंदा करात ने आज कहा कि संसद में जब वामदलों की शक्ति मजबूत हुई है तभी देश में गरीब और आम जनता के हित में कानून बने हैं ।

see more..
image