Friday, Apr 26 2024 | Time 19:30 Hrs(IST)
image
States » Other states


एक लाख तक के कृषि ऋण में छूट देगी टीआरएस

एक लाख तक के कृषि ऋण में छूट देगी टीआरएस

हैदराबाद 16 अक्टूबर (वार्ता) तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख और कार्यवाहक मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मंगलवार को पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र जारी करते हुए इसमें एक लाख तक के कृषि ऋण में छूट देने और बेरोजगार युवकों को प्रति माह 3016 रुपये देने समेत कई लोक लुभावने वादे किये।
श्री राव ने यहां प्रगति भवन स्थित मुख्यमंत्री के शिविर कार्यालय में टीआरएस चुनाव घोषणा समिति की मैराथन बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उन्होंने बेरोजगार युवकों और दिव्यांग्य जनों को 3016 रुपये प्रति माह देने का वादा किया है।
श्री राव ने पार्टी की चुनाव घोषणा पत्र के कुछ हिस्सों को जारी करते हुए कहा कि इसमें एक लाख तक के कृषि ऋण को माफ करने तथा रिथु बंधु निवेश सहयोग योजना के तहत प्रति एकड़ सहायता राशि 1000 रुपये किया जाएगा। उन्होंने कहा कि रिथु बंधु योजना के तहत किसानों को रबी और खरीफ फसलों के लिए 10 हजार रुपये की सहायता दी जाएगी।
संजय दिनेश
वार्ता

More News
मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

26 Apr 2024 | 7:20 PM

विजयपुरा, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में मौजूदा लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संभावनाओं को लेकर घबराहट के लक्षण नजर आ रहे हैं।

see more..
image