Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:41 Hrs(IST)
image
राज्य


सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, पांच घायल

सड़क  हादसे में दो युवकों की मौत, पांच घायल

कोल्हापुर, 27 मई (वार्ता) पुणे-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर घुंकी फाटा में शनिवार को एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य घायल हो गये।

पुलिस के मुताबिक, डॉल्बी, लेस लाइट सेक्टर में काम करने वाले शिये, घुंकी और मिनचे गांव क्षेत्र के छह युवक एक प्रदर्शनी देखने मुंबई गए थे। वे अर्टिगा कार से लौट रहे थे तभी घुंकी फाटा के पास किनी टोल नाका की ओर जा रही उनकी तेज रफ्तार कार रोड रोलर से टकरा गई।

इस घटना में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी और कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। इस घटना में रोड रोलर चालक भी घायल हो गया। सभी घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कार की टक्कर इतनी तेज हुई कि रोड रोलर पलट कर पास की सड़क पर जा गिरा।

पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त राहुल अशोक शिखर (30) और सुयोग दत्तात्रेय पाटिल (28) के रूप में की है।दोनों इस जिले के टॉप आरपीटी टॉप गांव के रहने वाले थे। टाप आरपीटी टॉप गांव के सुनील कुरने (24), वैभव चौगुले (23), अनिकेत जाधव (22), निखिल शिखरे (27) सभी इसी जिले के मिनचे गांव और एक रोड रोलर चालक वठार के दादासो डाबाडे (40) के रूप में घायल हुये हैं।

पुलिस आगे की जांच कर रही है।

समीक्षा,आशा

वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image