Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोदी के कुशल नेतृत्व में देश कोरोना के खिलाफ मजबूती से लड़ रहा है जंग-पूनियां

मोदी के कुशल नेतृत्व में देश कोरोना के खिलाफ मजबूती से लड़ रहा है जंग-पूनियां

जयपुर, 20 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश बड़ी संख्या में टीकाकरण कर वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ जंग को मजबूती से लड़ रहा है।

डॉ. पूनियां ने आज अपने बयान में यह बात कही । उन्होंने श्री मोदी का अभिनंदन करते हुये कहा कि उन्होंने ऐतिहासिक निर्णय लिया है, जिससे अब एक मई से 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोग टीका लगवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि आज भारत ने पूरे विश्व में कोविड-19 से लड़ने में सर्वाधिक सफलतम मापदंड पेश किए हैं, चाहे पूरे विश्व को वैक्सीन सप्लाई करना हो फिर चाहे अपने देश में 12 करोड़ से अधिक लोगों को अभी तक वैक्सीन लगाना हो, ऐसे में राजनीतिक लाभ के लिए अनर्गल बयानबाजी करना मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को शोभा नहीं देता, अब राज्य सरकारों को भी स्वतंत्रता है कि वे कंपनियों से प्रत्यक्ष तौर पर वैक्सीन खरीद कर ये प्रतिरक्षा लोगों को उपलब्ध करवा सकते हैं।

डॉ. पूनियां ने कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने में भारत ने अग्रिम भूमिका निभाई है, टीकाकरण में हम अव्वल हैं, साथ ही कोरोना से भी मजबूती से जंग लड़ रहे हैं।

जोरा

वार्ता

image